Bollywood news 4 October 2021: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत तो चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ें अक्षय कुमार, पढ़ें ये खबरें भी

Bollywood top news: आर्यन खान को 7 दिनों के लिए कोर्ट ने एनसीबी की हिरासत में भेजा, तो वहीं कुछ दूसरी खबरों ने भी लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा,आइए नजर डालते उन खास खबरों पर।

bollywood trending news, bollywood latest news
Bollywood news 

मुख्य बातें

  • आर्यन खान को कोर्ट ने एनसीबी की कस्‍टडी में भेजा
  • ऐश्‍वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक में किया रैम्‍प वॉक
  • सोहा अली खान ने मनाया अपना 43वां बर्थडे

Bollywood News: आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। उन्‍हें कोर्ट से जमानत नहीं मिली है। उन्‍हें 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा गया है। वहीं अक्षय कुमार दिल्‍ली के चांदनी चौक की  सड़कों पर दौड़ लगाते हुए नजर आएं। आइए नजर डालते हैं आज की खास खबरों पर। 

आर्यन को नहीं मिली जमानत 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को गिरफ्तार किया था। कई घंटे तक एनसीबी ने पूछताछ की थी और आज जमानत पर सुनवाई हुई। जिसमें कोर्ट ने उन्‍हें 7 अक्टूबर तक के लिए NCB की हिरासत में भेजा है। 

akshay

अक्षय कुमार को याद आए बीते लम्‍हें 

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग में बिजी हैं। मूवी की शूटिंग उनके बर्थ प्‍लेस दिल्ली में हो रही है। आनंद एल राय निर्देशित फिल्म की शूटिंग के तहत अक्षय  चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएं। उन्‍होंने इसका एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्‍होंने दिल्‍ली में बिताए अपने पुराने लम्‍हों को याद किया। 

सोहा ने मनाया अपना 43वां बर्थडे 

बॉलीवुड अदाकारा सोहा अली खान ने आज अपना 43वां जन्मदिन मनाया। वह अपने परिवार के बहुत करीब हैं और उनके साथ खास पल बिताती हैं। सोहा अली खान अपने परिवार के साथ समय बिताने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। अक्सर वह अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपने परिवार के साथ खास पलों को इंजॉय करती हैं। उनके जन्‍मदिन पर तमाम सेलेब्‍स और दोस्‍तों ने उन्‍हें विश किया। 

aishwarya rai

पेरिस फैशन वीक में ऐश्‍वर्या का चला जादू 

ऐश्वर्या राय बच्चन रविवार को पेरिस फैशन वीक 2021 में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हुई नजर आईं। उन्‍होंने व्‍हाइट ड्रेस में रैम्‍प वॉक की। एफिल टॉवर के सामने खड़े होकर उन्‍होंने गजब के पोसेज दिए। जिन्‍हें देख हर कोई फिदा हो गया। अदाकारा की कुछ तस्‍वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

महज 7 साल की उम्र से आर्यन ने किया था काम शुरू 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अभी एनसीबी की कस्टडी में हैं। वैसे तो आर्यन की एक्टिंग में दिलचस्‍पी नहीं है, लेकिन क्‍या आपको पता है उन्‍होंने साल 2002 में फिल्म कभी खुशी कभी गम में काम किया था। आर्यन ने अपने पिता शाहरुख खान के बचपन का रोल निभाया था। इसके अलावा महज सात साल की उम्र में उन्‍होंने हॉलीवुड फिल्म इंक्रेडिबल के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर