Bollywood News 27 April 2021: जानें 27 अप्रैल की बॉलीवुड की बड़ी खबरें, केवल एक क्लिक पर...

Bollywood News 27 April 2021: 27 अप्रैल को सिनेमा जगत में कई अहम घटनाएं हुईं। 'दोस्‍ताना 2' से बाहर हुए कार्तिक आर्यन क्‍यों बाहर हुए, इसका खुलासा हुआ। वहीं सत्‍यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टलने की घोषणा हुई।

Bollywood News 27 April 2021
Bollywood News 27 April 2021  

मुख्य बातें

  • होमी जहांगीर भाभा की बायोपिक में नजर आएंगे सैफ 
  • कोरोना से जंग में आगे आए आयुष्‍मान खुराना
  • फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट टली

Bollywood News 27 April 2021: 27 अप्रैल को सिनेमा जगत में कई अहम घटनाएं हुईं। 'दोस्‍ताना 2' से बाहर हुए कार्तिक आर्यन क्‍यों बाहर हुए, इसका खुलासा हुआ। वहीं सत्‍यमेव जयते 2 की रिलीज डेट टलने की घोषणा हुई। बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान के फैंस को गुड न्‍यूज मिली कि वह एक नई फ‍िल्‍म में नजर आने वाले हैं। आइये अब जानते हैं खबरें विस्‍तार से। 

इस वजह से करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' से बाहर हुए कार्तिक आर्यन

कुछ दिन पहले करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शंस ने बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक आर्यन को फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया था। दोनों के बीच खटास क्‍यों आई इसको लेकर Bollywood Hungama ने अहम खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 2019 में धर्मा प्रोडक्‍शंस ने जब दोस्‍ताना 2 के लिए कार्तिक आर्यन को साइन किया था तो  2-3 करोड़ फीस तय हुई थी लेकिन अब कार्तिक मार्केट वेल्‍यू के हिसाब से 10 करोड़ रुपये की मांग करने लगे थे। धर्मा प्रोडक्‍शंस को उनका यह रवैया गैरव्‍यवहारिक लगा। 

होमी जहांगीर भाभा की बायोपिक में नजर आएंगे सैफ 

कोरोना महामारी की दूसरी और अधिक घातक लहर के कारण बॉलीवुड का पूरा गणित खराब हो गया है। फ‍िल्‍मों की रिलीज और शूटिंग रुकी हुई है। कई साल पहले अनाउंस हुई फ‍िल्‍में रिलीज की बात जोह रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान के फैंस के बीच गुड न्‍यूज है। खबर ये है कि सैफ अली खान मशहूर साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा की बायोपिक में नजर आएंगे। काफी समय से इस फ‍िल्‍म को लेकर चर्चा थी। 

कोरोना से जंग में आगे आए आयुष्‍मान खुराना

Ayushmann Khurrana contributes to Maharashtra CM's Relief Fund: बॉलीवूड स्टार आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप राज्य में कोविड-19 महामारी से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देने के लिए आगे आए हैं। आयुष्मान और ताहिरा ने उनके सोशल मीडिया पर एक नोट अपलोड किया है जिसमें उन्होंने उस प्रत्येक भारतीय को धन्यवाद किया है जिन्होंने संकट से त्रस्त लोगों के लिए योगदान देने हेतु इस दम्पति को लगातार प्रेरित किया है।    

फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट टली

जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर है। कोरोना महामारी का असर कई क्षेत्रों में दिखाई दे रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है। अब इसी क्रम में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट टाल दी गई है। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी।  

भूमि पेडनेकर ने लोगों से कहा- घर पर रहें

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह लोगों से कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए घर में रहने की अपील कर रही हैं। उन्होंने इसको लेकर वीडियो भी शेयर की है। कोरोना की जंग में भूमि पेडनेकर लगातार लोगों की मदद कर रही हैं। उनकी टीम और वह खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लोगों की बात जिम्‍मेदारों तक पहुंचा रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर