Bollywood News 25 April 2021: मालदीव से लौटे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, ओशो पर फिल्म बनाएंगे गुलशन ग्रोवर के बेटे

Bollywood News 25 April 2021: 25 अप्रैल के दिन सिनेमाजगत में काफी हलचल देखने को मिली है। महामारी के समय क्रिकेटर शोएब अख्तर के भारत का समर्थन करने पर स्वरा भास्कर ने तारीफ की है।

Bollywood News 25 April 2021 in Hindi
Bollywood News 25 April 2021 

मुख्य बातें

  • भारत के समर्थन के लिए स्वरा भास्कर ने की शोएब अख्तर की तारीफ।
  • ओशो की पहली सेक्रेटरी पर फिल्म बनाएंगे गुलशन ग्रोवर के बेटे।
  • मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

25 April Top Bollywood News in Hindi: 25 अप्रैल, रविवार का दिन भी सिनेमाजगत के लिए काफी उथल पुथल भरा रहा है। कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में आगे बढ़कर सेलेब्स योगदान दे रहे हैं। स्वरा भास्कर ने पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर की तारीफ की है। सोनू सूद ने एक और नई मुहिम शुरू की है। आइए एक नजर डालते हैं बॉलीवुड से आई दिनभर की सुर्खियों पर।

सोनू सूद की नई पहल ताकि जरूरतमंदों को मिले बेड, दवा और ऑक्सीजन:

लोगों की मदद करने के लिए चर्चा में रहने वाले सोनू सूद ने एक और पहल की है जिसके तहते उन्होंने अपना टेलीग्राम प्लेटफॉर्म शेयर किया है और लोगों को साथ लेकर सब लोगों के जरूरतमंदों के लिए आगे आने की अपील करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। यहां देखिए अभिनेता का ट्वीट।

ओशो की सेक्रेटरी पर फिल्म बनाएंगे गुलशन ग्रोवर के बेटे:

दिवंगत आध्यात्मिक गुरू और विवादित जीवन के लिए चर्चा में रहने वाले ओशो की सेक्रेटरी पर बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर फिल्म बनाने वाले हैं। जल्द बतौर प्रोड्यूसर गुलशन के बेटे इंडस्ट्री का हिस्सा बनने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करेंगे जोकि ओशो की पहली सेक्रेटरी रही मां योग लक्ष्मी के जीवन पर आधारित होगी।

मालदीव में छुट्टियां मनाकर वापस लौटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट:

बॉलीवुड के चर्चित कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट खूबसूरत द्वीप मालदीव से छुट्टियां मनाकर वापस मुंबई लौट आए हैं। देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच दोनों को रविवार शाम को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों के चेहरे पर थकान साफ दिखी। दोनों 19 अप्रैल को मालदीव के लिए रवाना हुए थे और इस दौरान हालात को लेकर दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा था।

'राधे' फिल्म का मजेदार मीम शेयर मुंबई पुलिस ने दिया संदेश:

भारत में बढ़ते कोरोना महामारी के मामलों के बीच प्रशासन की ओर से लोगों को घर के बाहर ना निकलने और एहतियात बरतने की सलाह दी जा रही है। साथ ही मास्‍क पहनकर सोशल डिस्‍टेंसिंग बनाए रखने की अपील भी हो रही है। अधिकारी लोगों से कह रहे हैं कि वे इस कठिन समय में अपना ध्‍यान रखें। इस बीच मुंबई पुलिस ने राधे के मीम का इस्तेमाल करते हुए लोगों को समझाने की कोशिश की है।

स्वरा भास्कर ने की शोएब अख्तर की तारीफ:

कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है और देशभर में रोजाना तीन लाख से अधिक नए केस आ रहे हैं। वहीं, दो हजार से ज्यादा मौत के आंकड़े सामने आ रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर के बीच पड़ोसी देश पाकिस्तान से कई लोग भारत को सपोर्ट कर रहे हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी सपोर्ट किया है। इस पर स्वरा भास्कर ने उन्हें शुक्रिया कहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर