21 मार्च बॉलीवुड न्यूज: हरमन बावेजा-साशा रामचंदानी की शादी, पूल की फोटो शेयर कर बोलीं मलाइका-'गर्मी आ गई'

21 March Top Bollywood News in Hindi: 21 मार्च, यानी रविवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित खबरों पर।

 Today Top Big Bollywood News 21 March 2021
आज 21 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • रानी मुखर्जी ने मनाया अपना 44वां जन्मदिन।
  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की पूल में हॉट तस्वीर।
  • हरमन बावेजा-साशा रामचंदानी शादी के बंधन में बंधे।

मुंबई: आज रविवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई न्यूज सामने आईं हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने अपना जन्मदिन मनाया। मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर हॉट तस्वीर शेयर करते हुए पूल में अपना लुक दिखाया और हरमन बावेजा-साशा रामचंदानी ने शादी कर ली है, जिनका वीडियो शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

21 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज रविवार की 5 ट्रेडिंग बॉलीवुड न्यूज पर।

1. शादी के बंधन में बंधे हरमन बावेजा-साशा रामचंदानी, शिल्पा ने शेयर किया वीडियो:
एक्‍टर हरमन बावेजा रविवार यानी 21 मार्च को अपनी मंगेतर साशा रामचंदानी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। कोलकाता स्थित एक गुरुद्वारे में हुई आनंद कारज सेरिमनी में सीमित लोग ही मौजूद रहे। शिल्‍पा शेट्टी ने इंस्‍टाग्राम पर शादी और खूबसूरत जोड़ी का एक वीडियो शेयर किया है।

2. मलाइका अरोड़ा ने पूल से शेयर की हॉट तस्वीर:

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वालीं मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर हॉट तस्वीर पोस्ट की और साथ ही पानी में ली इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया- 'गर्मी आ गई।'

3. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने मनाया जन्मदिन, फैंस के साथ भी किया सेलिब्रेट:
बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 43 साल की हो गई हैं और एक्ट्रेस ने 21 मार्च को अपना पहला 44वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अपने फैंस से रूबरू हुईं। यशराज के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से शादी करने वाली रानी बीते दौर की सबसे पसंदीदा अदाकाराओं में से एक रही हैं।

4. अक्षय कुमार की केसरी फिल्म को 2 साल पूरे:
अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की रिलीज को 2 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सारागढ़ी के किले की कहानी दिखाई गई थी जहां चंद सिख सिपाहियों ने पठानों की बड़ी फौज से लोहा लिया था और उन्हें अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होने दिया था।

बॉलीवुड अभिनेता ने फिल्म की याद में कई ट्वीट भी किए और बॉक्सऑफिस की सफलता को याद किया।

5. जागरुकता अभियान के लिए आमिर खान की बेटी को 25 इंटर्न की जरूरत:

Aamir Khan Daughter Ira Khan

डिप्रेशन जैसी बीमारी का सामना कर चुकी आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर 25 इंटर्न की वैकेंसी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जिन्हें एक महीने की इंटर्नशिप के दौरान 5 हजार रुपए दिए जाएंगे और इनका काम मानसिक परेशानी के शिकार लोगों से संपर्क करके उनकी मदद करना होगा। इंस्टाग्राम स्टोरी पर इरा ने इसके डिटेल्स शेयर किए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर