20 मार्च बॉलीवुड न्यूज: एक साथ रिलीज होंगी अमिताभ और अभिषेक बच्चन की फिल्में! बिग बी को मिला बड़ा अवॉर्ड

20 March Top Bollywood News in Hindi: 20 मार्च, यानी शनिवार को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स और उनकी फिल्मों से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर मनोरंजन जगत चर्चित सुर्खियों पर।

Today Top Big Bollywood News 20 March 2021
आज 20 मार्च की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

मुख्य बातें

  • दो दिन के अंदर रिलीज होंगी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्में
  • पिता के मस्जिद गाना गाने के खुलासे पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा
  • प्रतिष्ठित FIAF अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय बने अमिताभ बच्चन

मुंबई: आज शनिवार को बॉलीवुड सेलेब्स को लेकर कई न्यूज सामने आईं हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के मस्जिद में गाना गाने के खुलासे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन को अंतर्राष्ट्रीय FIAF सम्मान से नवाजा गया है। कार्तिक आर्यन का फिल्म भूल भुलैया से एक लुक सामने आया है और अभिषेक बच्चन की द बिग बुल फिल्म और अमिताभ बच्चन की चेहरे फिल्म दो दिन के अंदर एक साथ रिलीज होने वाली हैं।

20 मार्च को सेलेब्स से जुड़ी ऐसी ही कई सुर्खियां में से कुछ आपको हम बताने जा रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं आज शनिवार की 5 चर्चित बॉलीवुड न्यूज पर।

1. दो दिन के अंदर रिलीज होंगी अमिताभ और अभिषेक बच्चन की फिल्में:
अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म चेहरे का ट्रेलर आ चुका है और फिल्म 8 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' भी चर्चा में है और घोटाले पर आधारित यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी हालांकि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली हैं हालांकि पिता और बेटे की फिल्में एक साथ आने को लेकर सुर्खियों में हैं।

2. पिता को लेकर खुलासे पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है उनके पिता अशोक चोपड़़ा मस्जिद में गाना गाया करते थे। इंटरव्यू की यह झलकियां सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं और इस बीच एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

3. कार्तिक आर्यन का भूल भुलैया-2 से लुक:

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे हैं और हाल में उन्हें मुंबई में फिल्म के सेट पर देखा गया। इस अवसर पर उन्होंने लाल रंग की पगड़ी पहनी थी। इसके अलावा उन्होंने चश्मा लगा रखा था और कलरफुल कुर्ता-पजामा पहन रखा था। भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की फिल्म 'भूल भुलैया' की अगली कड़ी है और एक्टर का ताजा लुक चर्चा में आ गया है।

4. अमिताभ बच्चन प्रतिष्ठित FIAF सम्मान पाने वाले पहले भारतीय:
बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने फिल्म जगत के अंदर अपने 5 दशक से ज्यादा के करियर में जाहिर तौर पर कई उपलब्धियां हासिल की हैं और वह बॉलीवुड के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय सम्मान FIAF से नवाजा गया है और यह अवॉर्ड पाने वाले वह पहले भारतीय भी बन गए हैं।

5. शुरुआत में निक जोनास से रिश्ते को लेकर डरी हुई थीं प्रियंका चोपड़ा:
एक हालिया इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया है कि वह निक जोनास को शुरुआत में डेट करने के दौरान काफी डरी हुई थीं और एक्ट्रेस ने जब 28 वर्षीय सिंगर से पहली बार संपर्क किया तो उन्होंने प्रियंका को गंभीरता से नहीं लिया था। जाहिर तौर पर प्रियंका और निक में एक दूसरे को लेकर छवि पहली मुलाकात में अच्छी नहीं थी लेकिन फिर चीजें धीरे-धीरे बदल गईं और अब तो दोनों शादीशुदा हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर