Bollywood News 19 May 2021: ताउते से तबाह हुआ टाइगर 3 का सेट, एक साल के लिए टल गई कैटरीना कैफ की फिल्म

Entertainment News 19 May 2021: कोरोना महामारी संकट के बीच बुधवार को सलमान खान मदद के लिए आगे आए हैं। जानिए क्या हुआ आज बी टाउन में। 

Salman Khan
Salman Khan, Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को नुकसान पहुंचा  है।
  • कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की फिल्म एक साल के लिए टाल दी गई है।
  • सलमान खान ने 500 ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स के ऑर्डर दिए हैं।

मुंबई. ताउते तूफान ने महाराष्ट्र के कई इलाके में तबाही मचाई है। बॉलीवुड भी इस तूफान के कारण होने वाले नुकसान से अछूता नहीं है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को नुकसान पहुंचा  है। दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर की फिल्म एक साल के लिए टाल दी गई है। जानिए क्या हुआ आज बी टाउन में। 

ताउते तूफान ने आलिया  भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के घर को काफी नुकसान पहुंचाया था। अब इस तूफान की मार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के सेट पर भी पड़ी है। 

ताउते तूफान के कारण सलमान की फिल्म टाइगर 3 के सेट को काफी नुकसान भी पड़ी है। हालांकि, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बाल-बाल बचा है। संजय लीला भंसाली ने पहले ही सेट को कवर कर दिया था।

कैटरीना की सुपरहीरो फिल्म टली
कैटरीना कैफ साल 2019 से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि, उनके पास कई  प्रोजेक्ट हैं। कैटरीना ने टाइगर 3 की शूटिंग काफी पूरी कर ली है। अब वह सुपरहीरो फिल्म में नजर आने वाली है। हालांकि, कोरोना के कारण ये टल गई है। 

अली अब्बास जफर फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश में करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का टाइटल सुपर सोल्जर होगा। कोरोना के कारण अगले साल तक फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाएगी।

सलमान खान ने मंगवाए 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स 
सलमान खान कोरोना की दूसरी लहर में मदद के लिए आगे आए हैं। सलमान खान ने 500 ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स के ऑर्डर दिए हैं। सलमान ने बताया कि 500 ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है।

सलमान ने आगे एक हेल्‍पलाइन नंबर की भी जानकारी दी जहां से कोविड पॉजिटिव मरीज संपर्क कर सकते हैं और कंसन्‍ट्रेटर्स ले सकते हैं।  ये ऑक्‍सिजन कंसन्‍ट्रेटर्स फ्री में दिए जाएंगे लेकिन इन्‍हें इस्‍तेमाल के बाद वापस जरूर कर दिया जाए।

 50 रुपये में वॉट्सऐप पर बेच रहा था राधे
सलमान खान स्‍टारर 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई'  के मेकर्स ने मुंबई साइबर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी। वह फ्रॉड शख्‍स है, वह 50 रुपये में वॉट्सऐप पर फिल्‍म का पाइरेटेड वर्जन बेचता है।

 साइबर पुलिस ने फेसबुक यूजर के खिलाफ गलत तरीके से फिल्‍म डाउनलोड करने के लिए एफआईआर दर्ज की है। राधे' गैरकानूनी तरीके से वॉट्सऐप पर पांच पार्ट्स में मौजूद है।

ऐसे मिला गौतम गुलाटी को रोल 
राधे फिल्म में एक्टर गौतम गुलाटी के कैरेक्टर गिरगिट को ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है। गिरगिट की भूमिका उनके पास कैसे आई, इस बारे में बताते हुए गौतम कहते हैं कि, 'यह संभव नहीं होता, यदि सलमान सर नहीं होते। हम एक दिन अचानक मिले और उन्होंने मुझे गले लगा लिया।'

गौतम के मुताबिक, 'उस समय उन्होंने विचार किया कि हमें साथ में काम करना चाहिए। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम एक नकारात्मक भूमिका निभाने के इच्छुक हो, तो यह सुनकर मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर