Bollywood News 18 May: नेपोटिज्म पर पहली बार बोलीं रिद्धिमा कपूर सहानी, ताउते से तबाह हुआ रणबीर-आलिया का घर

Entertainment News 18 May 2021: कोरोना महामारी संकट के बीच मंगलवार को कंगना ने इसे मात दे दी है। एक नजर फिल्मी जगत से जुड़ी आज की सुर्खियों पर।

Bollywood News
Bollywood News 

मुख्य बातें

  • रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर सहानी ने पहली बार स्टारकिड्स और नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • कंगना रनौत कोरोना से उबर गई हैं।
  • तूफान ताउते के चपेट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का घर भी आ गया है।  

मुंबई. बॉलीवुड में मंगलवार के दिन सलमान खान की फिल्म राधे की ही चर्चा रही। दूसरी तरफ कंगना रनौत कोरोना से उबर गई हैं। वहीं, रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर सहानी ने पहली बार स्टारकिड्स और नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

रिद्धिमा कपूर सहानी ने एक इंटरव्यू में कहा, 'आदमी का काम ही उसे बनाता या बिगाड़ता है। रणबीर, करिश्‍मा, करीना स्‍टार किड्स हैं लेकिन उनका काम बोलता है। उनकी सक्‍सेस उनके टैलंट की वजह से आई है। 

रिद्धिमा कपूर सहानी ने कहा, 'वे सुपरस्‍टार्स हैं क्‍योंकि वे जो कर रहे हैं, उसमें बेहतरीन हैं। स्‍टार किड को भी लाइफ में कुछ करना ही होता है। रिद्धिमा ने कहा कि लोग उन पर सुविधाओं के साथ पैदा होने का आरोप लगाते हैं, फिर यह मैटर नहीं करता कि क्‍या जॉब उन्‍होंने चुनी है।'

Riddhima Kapoor Sahni and mother Neetu Kapoor pose for a sweet selfie as  they get ready for the latter's birthday dinner! | Hindi Movie News - Times  of India

आलिया और रणबीर का घर हुआ तबाह 
तूफान ताउते से मुंबई में काफी नुकसान हुआ है। इस तूफान के चपेट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का घर भी आ गया है।  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह घर निर्माणाधीन है। 

सोमवार को जब ताउते तूफान आया तो उनके इस घर में काफी नुकसान हुआ है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर की वीडियोज वायरल हो रही है। 

कंगना रनौत कोरोना निगेटिव
कंगना रनौत कोरोना से  उबर गई हैं। कंगना ने वीडियो पोस्ट कर अपने एक्सपीरियंस शेयर कर कहा, 'सबसे अहम बात है कि आपको डरना नहीं है। आपको ये ध्यान देना है कि आपसे ये वायरस दूसरे तक न फैले। दूसरी बात कि जो आपके शरीर में जो दिक्कत आ रही है उसी के हिसाब से इलाज करवाएं। ' 

कंगना के मुताबिक, 'बीमारी के दौरान मैंने शरीर का स्ट्रेचिंग और योगासन को जारी रखा। इसके अलावा आप प्राणायाम भी करते रहे। वहीं, मेडिटेशन से भी मुझे काफी मदद मिली है।'

विदेशों में करोड़ों कमा रही हैं राधे 
सलमान खान की फिल्म राधे का इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वीकेंड पर फिल्म की कमाई 14.60 करोड़ के पार पहुंच चुकी है ।  राधे' ने रिलीज के पहले चार दिनों में 13.69 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म ने अब तक संयुक्त अरब अमीरात में भारतीय रुपये के हिसाब से 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने अब तक 2.55 करोड़ रुपये और अमेरिका में लगभग 1.46 करोड़ रुपए की कमाई की है।

टाइगर श्रॉफ के मुरीद हैं सलमान खान
सलमान खान की फिल्म  राधे से साबित किया है कि युवाओं में उनका क्रेज अभी तक खत्म नहीं हुआ है। हालांकि, सलमान खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें टाइगर श्रॉफ मोटिवेट कर रहे हैं। 

सलमान खान ने कहा, 'मुझे एहसास है कि जब आप अपना खून और पसीना लगाते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं तभी दर्शक आपकी मेहनत और परिश्रम को  पसंद करते हैं। 55 साल की उम्र में मैं वह काम कर रहा हूं जो मैं 15 साल की उम्र में  करता था, क्योंकि आज की पीढ़ी टाइगर श्रॉफ को पसंद करती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर