Bollywood News 07 May: 25,000 वर्कर्स के अकाउंट में 1500-1500 रुपये भेजेंगे सलमान, कंगना के खिलाफ केस दर्ज

Bollywood News 07 May 2021: 7 मई का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी अहम रहा। सिनेमा प्रेमियों को कई सुख दुख की खबरें सामने आईं।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • जैकलिन फर्नांडीज ने आवारा जानवरों तक पहुंचाया खाना
  • शिल्‍पा को छोड़ पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव
  • जाने माने संगीतकार पद्मश्री वनराज भाटिया का निधन

Bollywood News 07 May 2021: 7 मई का दिन सिनेमा जगत के लिए काफी अहम रहा। सिनेमा प्रेमियों को कई सुख दुख की खबरें सामने आईं। शिल्‍पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया। एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल में केस दर्ज किया गया। कोरोना काल में सलमान खान ने गरीबों की मदद के लिए कदम उठाया है। जानें अब खबरें विस्‍तार से-

कोरोना संकट के बीच फिर मदद को आगे आए सलमान खान
कोरोना काल में सलमान खान की ओर से इस बार 25,000 वर्करों के बैंक अकाउंट में 1500-1500 रुपये के हिसाब से कुल 3.75 करोड़ रुपये देकर उनकी मदद करने का फैसला किया गया है। कोरोना की दूसरी और पहले से ज्यादा खतरनाक लहर के बीच सलमान ने फिर से फिल्म इंडस्ट्री के 25 हज़ार दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का एलान कर दिया है। 

कंगना रनौत पर पश्चिम बंगाल में दर्ज हुआ केस
एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल में केस दर्ज किया गया है। टीएमसी नेता ने कंगना रनौत पर सीएम ममता बनर्जी की छवि खराब करने की कोशिश के आरोप लगाए हैं। नफरत फैलाने के आरोप में कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट भी सस्‍पेंड कर दिया गया है। 

जैकलिन फर्नांडीज ने आवारा जानवरों तक पहुंचाया खाना
जैकलीन फर्नांडीज अब उन बेजुबानों की मदद के लिए आगे आई हैं जो इंसानों की तरह मदद नहीं मांग सकते है। जैकी ने हाल ही में फ़ीलाइन फाउंडेशन का दौरा किया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है, यह एक ऐसा एनजीओ है जो सड़कों पर रहने वाले जानवरों की मदद करते है।

शिल्‍पा को छोड़ पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव
कोरोना वायरस की दूसरी लहर कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। यह लहर बीते साल फैले कोरोना संक्रमण से अधिक खतरनाक है और रोजाना लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। आज भी चार लाख से अधिक नए मामले आए हैं जबकि हजारों लोगों की जान गई है। बॉलीवुड में कई सितारे इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं और अब अदाकारा शिल्‍पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। 

जाने माने संगीतकार पद्मश्री वनराज भाटिया का निधन
हिंदी सिनेमा के जाने माने संगीतकार वनराज भाटिया का निधन हो गया है। उन्होंने 60 के दशक में कई मशहूर ऐड फिल्मों का संगीत देते हुए अपने संगीतमय करियर की शुरुआत की थी। वनराज भाटिया ने काफी समय से बीमार चल रहे थे और आज सुबह 94 साल की उम्र में मुंबई के नेपियनसी रोड स्थित घर में उन्‍होंने तकरीबन 8.30 बजे अंतिम सांस ली। 

डेब्यू करेंगी जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता
अभिनेत्री जूही चावला ने टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेटी जान्हवी भी जल्द ही फिल्मों मे डेब्यू कर सकती है। अभिनेत्री ने कहा कि जान्हवी राइटर बनना चाहती थी, लेकिन अब उसका रुझान ग्लैमरस की दुनिया में देखा जा रहा है। जिसके बाद जूही ने बताया कि जान्हवी भी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर