इंसाफ की ओर बड़ा कदम: सुशांत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का बॉलीवुड ने यूं किया स्वागत

Supreme Court decision on SSR Case: सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच सीबीआई को देने का फैसला किया है। फिल्म जगत की कई हस्तियों ने इस फैसले का स्वागत किया गया है।

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत 

मुख्य बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपी सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच
  • बॉलीवुड हस्तियों ने किया न्यायालय के फैसले का स्वागत
  • इंसाफ और सच्चाई की मांग को लेकर लगातार की जा रही थी केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में लगातार नए नए पहलू सामने आने और लंबी सियासी और दो राज्यों की पुलिस के बीच खींचतान के बाद सुप्रीम कोर्ट ने एक बेहद अहम निर्णय दिया है। न्यायालय ने सीबीआई को अभिनेता की मौत के मामले की जांच सौंपने का फैसला किया है। 14 जून को अभिनेता की मौत के बाद से ही लगातार यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है और सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

सच्चाई और इंसाफ को लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों की ओर से सीबीआई जांच की मांग की गई थी और लंबे समय तक CBIforSushant सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। अब सीबीआई को जांच सौंपे जाने के बाद भी कई हस्तियों ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा, 'SC ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच CBI को सौंपने के निर्देश दिए।सत्य की हमेशा जीत हो।'

एक्ट्रेस सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सच बाहर आने की कामना के साथ सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया।

सुशांत की दोस्त और राबता में सह-कलाकार रहीं कृति सेनन ने लिखा, 'पिछले 2 महीने हर चीज इतनी धुंधली होने के साथ बेचैनी से भरी रही है। सुप्रीम कोर्ट का सीबीआई को सुशांत के मामले की जांच करने का आदेश देना उम्मीद की एक किरण है और आखिरकार सच की चमक दिखेगी। सभी को विश्वास है, अटकलें लगाना बंद करो और अब सीबीआई को अपना काम करने दो!'

परिणीति चोपड़ा ने लिखा, 'यह एक सकारात्मक कदम है। हाथ जोड़कर कृपया इस क्षण का सम्मान करें, और सीबीआई को अपना काम करने दें! कृपया अटकलों को रोकें और अपने आप निष्कर्ष पर आएं।'

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मानवता जीतती है, SSR के लिए लड़ने वाले हर एक को बधाई। पहली बार मुझे सामूहिक चेतना की इतनी प्रबल शक्ति महसूस हुई। अद्भुत।'

अनुपम खेर ने 'जय हो' लिखते हुए न्यायालय के फैसले का स्वागत किया।

यहां आप कुछ और फिल्मी हस्तियों के ट्वीट देख सकते हैं।

गौरतलब है कि पटना में सुशांत के पिता के रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंची थी, जहां मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस के बीच खींचतान देखने को मिली थी। मुंबई पुलिस पर मामले को लेकर लापरवाही के आरोप लगे थे। इसके बाद से ही लगातार सीबीआई को जांच सौंपने की मांग की जा रही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर