सुशांत के नाम लिखी रिया चक्रवर्ती की पोस्ट पर सेलेब्स का उमड़ा प्यार, कुछ इस अंदाज में बांधी हिम्मत

Rhea Chakraborty Heartfelt Note: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए मंगलवार को एक इमोशनल पोस्ट लिखा। उनके इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया।

Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की वन मंथ एनिवर्सरी पर उन्हें याद किया
  • रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ वाली तस्वीरें भी शेयर कीं
  • रिया लिखा कि मैं जिंदगीभर तुमसे प्यार करती रहूंगी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मंगलवार को एक महीना पूरा हो गया। इस मौके पर सुशांत की गर्लफ्रेंड ने रिया चक्रवर्ती ने उनके लिए एक इमोशनल लिखा। रिया ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट किया। रिया ने सुशांत के साथ वाली अपनी दो तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए खुशी के पल बिताते नजर आ रहे हैं। रिया के पोस्ट को फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक का जबरदस्त प्यार मिला। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट कर हिम्मत बांधी।

रिया चक्रवर्ती की पोस्ट पर आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, हुमा कुरैशी, अरमान मलिक, जस्सी गिल ने हार्ट इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। वहीं, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कमेंट किया कि भगवान आपको इस अपूरणीय क्षति का डटकर मुकाबला करने की शक्ति दें। साकिब सलीम ने लिखा कि तुम्हें एक बड़ी वाली झप्पी। मैं जानता हूं, तुम सबसे मजबूत लड़की हो। लव यू। 


गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने इमोशनल पोस्ट में लिखा कि अभी भी अपनी भावनाओं पर काबू पाने का संघर्ष कर रही हूं। दिल में कभी न ठीक होने वाला एक सूनापन है। तुम वह हो जिसने मुझे प्यार और इसकी ताकत पर भरोसा करना सिखाया। मुझे पता है कि आप अब और अधिक शांतिपूर्ण जगह पर हैं। चंद्रमा, सितारों, आकाशगंगाओं का खुले हाथों से सबसे बड़े भौतिक शास्त्री स्वागत किया होगा। सहानुभूति और आनंद से भरे सितारों में अब आप भी एक बन चुके हैं। 

रिया ने आगे लिखा कि तुम एक बेहतरीन इंसान थे, इतने खूबसूरत जिसे दुनिया ने हैरानी से देखा। मेरे शब्द हमारे बीच के प्यार को बयां कर पाने के काबिल नहीं हैं। रिया ने कहा कि हमारा प्यार वास्तव में बहुत गहरा है। आप शांति से रहो सुशी। आपको खोने के 30 दिन हो गए हैं लेकिन मैं जिंदगीभर तुमसे प्यार करती रहूंगी। हमेशा तुमसे जुड़ी रहूंगी, अनंत से भी परे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर