अमित शाह को गले लगाना चाहते हैं विद्युत जामवाल, एक्टर ने टैग करने के बाद सुधारी गलती

Vidyut Jammwal Viral Tweet: एक्टर विद्युत जामवाल ट्विटर पर अमित साध को टैग करना चाहते थे, लेकिन उनसे गलती हो गई और गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर बैठे।

amit shah
अमित शाह और विद्युत जामवाल। 

मुख्य बातें

  • विद्युत जामवाल ने गलती से अमित शाह को टैग कर दिया
  • उन्होंने गृहमंत्री को टैग करते हुए गले लगाने की बात लिखी
  • हालांकि, विद्युत ने बाद में अपनी गलती को सुधार लिया

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल से सोमवार को ट्विटर पर टैग करने के मामले में छोटी सी चूक हो गई। विद्युत ने को-स्टार अमित साध के बजाए देश के गृहमंत्री अमित शाह को टैग कर दिया। उन्होंने साथ ही अमित शाह को गले लगाने की बात कह दी। हालांकि, बाद में जब विद्युत को पता चला कि उनसे गलती हो गई है तो उन्होंने इसे सुधारते हुए दूसरा ट्वीट किया। दरअसल अमित साध ने विद्युत की आने वाली फिल्म खुदा 'हाफिज' के ट्रेलर की तारीफ की थी। विद्युत इस ट्वीट पर अमित साध का शुक्रिया अदा करना चाहते थे, लेकिन गलत टैग कर बैठे।

अमित साध ने 'खुदा हाफिज' के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा कि विद्युत पर्दे पर जो भी करते हैं उनके दिल को छू जाता है। 'खुदा हाफिज' के लिए ऑल द बेस्ट। अमित के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए विद्युत ने गलती से अमित शाह को टैग कर दिया। उन्होंने लिखा,  'धन्यवाद अमित शाह, मैं आपको कसकर वर्चुअली लगाता हूं।' विद्युत को जब गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सुधार करते हुए फिर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'शुक्रिया अमित साध, तुम्हें वर्चुअली कसकर गले लगाता हूं। मुझे उम्मीद है कि ये अब तुम तक सही पते पर पहुंच गया होगा।'
 

विद्युत जामवाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की 'यारा' फिल्म में नजर आने वाले हैं। 'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार अपराधियों के बीच मजबूत दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में विद्युत के अलावा, अमित साध, विजय वर्मा, केनी डी और श्रुति हासन भी हैं। 'यारा' 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी 5' पर रिलीज होगी। यह साल 2011 में आई फ्रेंच फीचर फिल्म 'ए गैंग स्टोरी' का रीमेक है। 'यारा' के अलावा विद्युत 'खुदा हाफिज' में भी दिखाई देंगे। वह आखिरी बार पिछले साल 'कमांडो 3' फिल्म में नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर