Sachiin Joshi News : सच‍िन जोशी नहीं हुए अरेस्‍ट, फेक न्‍यूज पर एक्‍टर ने क‍िया र‍िएक्‍ट

Sachiin Joshi Reaction on fake news of his arrest: सच‍िन जोशी को लेकर खबर आई थी क‍ि उनको अरेस्‍ट क‍िया गया है, वो गलत है। एक्‍टर ने इस पर अपना र‍िएक्‍शन द‍िया है।

Bollywood Actor Sachiin Joshi
सचिन जोशी। 

मुख्य बातें

  • गलत है सच‍िन जोशी को अरेस्‍ट करने की खबर
  • एक्‍टर ने सोशल मीड‍िया पर क‍िया र‍िएक्‍ट
  • जैकपॉट फ‍िल्‍म में कर चुके हैं काम

अभिनेता सचिन जोशी ने मुंबई हवाई अड्डे पर अपनी ग‍िरफ्तारी की खबर को फेक न्‍यूज बताया है। उन्‍होंने सोशल मीड‍िया पर पोस्‍ट के जर‍िए ये जानकारी दी। शाम को आई एक रिपोर्ट में कहा जा रहा था क‍ि जैकपॉट के अभिनेता और 2011 की फिल्म अंजान से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले सचिन जोशी को कल रात मुंबई हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया है। लेक‍िन इस खबर को कुछ ही देर में सच‍िन ने फेक करार दे द‍िया और साथ ही ऐसी खबरों पर अपना गुस्‍सा भी न‍िकाला। 

आपको बता दें, सचिन जोशी फिल्म जगत का जाना माना नाम है। वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर चेहरों में से एक हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2002 की तेलुगु फिल्म Mounamelanoyi से की थी। सचिन 2017 में भी खबरों में थे जब उन्होंने विवादास्पद किंगफिशर विला को 78 करोड़ रुपये में खरीदा था, जो पहले विजय माल्या का था।

सच‍िन जोशी न टॉलीवुड में आश‍िकी 2 के रीमेक में काम क‍िया है। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने आद‍ित्‍य रॉय कपूर के क‍िरदार को पर्दे पर न‍िभाया था। बॉलीवुड में उनकी प‍िछली फ‍िल्‍म अमावस थी ज‍िसमें वह नरग‍िस फाखरी के अपोज‍िट द‍िखे थे। बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इस फ‍िल्‍म को खास र‍िस्‍पॉन्‍स नहीं म‍िला था। 

सच‍िन जोशी ने 2012 में मॉडल और एक्‍ट्रेस उर्वशी शर्मा से शादी की थी। उर्वशी ने बाद में अपना नाम बदलकर रैना जोशी कर ल‍िया। इस कपल के दो बच्‍चे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर