'मस्ती' एक्टर आफताब शिवदासानी बने पिता, पत्नी निन दुसांज ने बेटी को दिया जन्म

Aftab Shivdasani Became Father: बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी निन दुसांज ने बेटी को जन्म दिया है। आफताब ने साल 2014 में शादी की थी।

Aftab Shivdasani with Wife Nin Dusanj
Aftab Shivdasani with Wife Nin Dusanj  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी बने पिता
  • आफताब की पत्नी निन दुसांज ने बेटी को दिया जन्म
  • आफताब और निन ने साल 2014 में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

कसूर और मस्ती जैसी फिल्मों में काम कर दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके एक्टर आफताब शिवदासानी पिता बन गए हैं। उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। आफताब ने साल 2014 में निन दोसांझ से प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने तीन साल पहले यानी साल 2017 में एक बार फिर से शादी की थी। दोनों ने श्रीलंका में दूसरी बार धूमधाम से शादी की थी। 

आफताब ने साल 2012 में लंदन की रहने वाली निन दुसांज से सगाई की थी, जो कि पंजाबी हैं। निन बाद में हॉन्ग कॉन्ग चली गई थीं। सगाई के करीब दो साल बाद 5 जून 2014 को दोनों ने शादी की थी। बता दें कि निन की बहन परवीन दुसांज एक्टर कबीर बेदी की चौथी पत्नी हैं। 

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

मालूम हो कि आफताब ने साल 1999 में फिल्म 'मस्त' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें वो एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के अपोजिट थे। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आए जिसमें कसूर, मस्ती, आवारा पागल दीवाना, आंखें और हंगामा जैसी कई फिल्मों में नजर आए। आफताब चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें मिस्टर इंडिया, शहंशाह, चालबाज, अव्वल नंबर, सीआईडी और इंसानियत शामिल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani) on

'ग्रुप्स' और 'कैंप्स' को लेकर कही थी ये बात

आफताब ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ बात की थी और इसमें उन्होंने कहा, 'इस ग्रुपिज्म को 2000 के शुरुआती दिनों में कैम्पिज्म बोला जाता था। तब लोग कहते थे कि वो शख्स वाईआरएफ, भट्ट या अन्य कैंप्स से जुड़ा है। मैं कभी भी इसका हिस्सा नहीं रहा। मैंने सभी प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया। मैं सभी के साथ फ्रेंडली था, लेकिन कभी भी करीब नहीं गया। इसलिए जब भी उनके पास मेरे लिए रोल होता तो वे मुझे बुलाते थे। मैं उनसे मिलने जाता था। मैंने 9 फिल्में विक्रम भट्ट के साथ कीं, 5 या 6 फिल्में राम गोपाल वर्मा के साथ कीं, लेकिन मैं कभी भी उनके कैंप का हिस्सा नहीं था।  करण जौहर मेरे दूर के रिश्तेदार हैं, लेकिन मैं कभी किसी के करीब नहीं गया।'

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आफताब आखिरी बार अश्विनी चौधरी की फिल्म सेटलर्स में नजर आए थे जिसमें उनके अलावा श्रेयस तलपड़े और इशिता दत्ता अहम किरदार में थीं।
 

अगली खबर