MX Player Dangerous: रिलीज हुई वेब सीरीज डेंजरस, बिपाशा बसु ने बताया बोल्‍ड सीन से पहले कैसी होती है हालत

बॉलीवुड एक्‍टर ब‍िपाशा बसु और उनके पति कर‍ण स‍िंह ग्रोवर की वेबसीरीज डेंजरस MX Player पर र‍िलीज हो गई है। इस वेबसीरीज में बिपाशा ने एक बार फ‍िर अपने बोल्‍ड और हाट अंदाज का जादू चलाया है।

Bipasha Basu and Karan Singh Grover
Bipasha Basu and Karan Singh Grover 

मुख्य बातें

  • शादी के बाद पहली बार साथ नजर आए बिपाशा और करण
  • MX Player पर 14 अगस्‍त को र‍िलीज हुई वेबसीरीज
  • क‍िडनैंपिंंग केस पर है आधार‍ित, ब‍िपाशा बनी हैं कॉप

Dangerous release on MX Player : बॉलीवुड एक्‍टर ब‍िपाशा बसु और उनके पति कर‍ण स‍िंह ग्रोवर की वेबसीरीज डेंजरस MX Player पर र‍िलीज हो गई है। इस वेबसीरीज में बिपाशा ने एक बार फ‍िर अपने बोल्‍ड और हाट अंदाज का जादू चलाया है। इस वेबसीरीज से लंबे समय बाद बिपाशा ने पर्दे पर वापसी की है। 14 अगस्‍त को रिलीज हुई इस वेबसीरीज में बिपाशा बसु ने एक पुल‍िसकर्मी का रोल निभाया है और वह एक किडनैपिंग का खुलासा करती हैं। 

विदेश में शूट हुई इस वेबसीरीज में उन्‍हें एक इंडियन मिलेनियर आदित्‍य धनराज (करण सिंह ग्रोवर) की पत्‍नी दिया की किडनैपिंग का केस सुलझाना होता है। संदिग्‍ध परिस्‍थ‍ितियों में दिया अचानक किडनैप हो जाती है। नेहा का रोल निभा रही बिपाशा जब आदित्‍य धनराज के घर पहुंचती हैं तो उसे देखकर चौंक जाती हैं। वह इसलिए क्‍योंकि दोनों शादी से पहले एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे। 

यह वेबसीरीज काफी दिलचस्‍प है और बिपाशा-करण ने अपनी एक्टिंग से भी फैंस का दिल जीता है। वहीं इस वेबसीरीज में सबसे जबरदस्‍त है बिपाशा का हॉट अवतार जिसके लिए वह जानी जाती है। स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान बिपाशा ने बताया कि इंटिमेट सीन शूट करने से पहले उनकी हालत कैसी हो जाती है। 

बिपाशा बसु ने बताया कि ऐसे सीन्‍स शूट करने से पहले वह काफी परेशान हो जाती हैं और इसी वजह से उन्‍हें इंटिमेट सीन शूट करने से डर लगता है। वहीं बिपाशा ने यह भी बताया कि अगर कपल साथ में शूट कर रहे होते हैं तो कैसा अनुभव रहता है। उन्‍होंने कहा कि सेट पर कपल पहले एक्‍टर होते हैं। उन्‍होंने बताया कि कपल के साथ इंटिमेट और हॉट सीन शूट करने में कंफर्टेबिलिटी रहती है। जबकि दूसरे एक्‍टर्स के साथ इंटिमेट सीन में दिक्‍कत होती है। 

आपको बता दें कि फैंस लंबे समय से बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर को साथ पर्दे पर देखना चाहते थे और अब उनकी यह इच्‍छा MX Player ने पूरी कर दी है। शादी के बाद दोनों डेंजरस वेबसीरीज में पहली बार साथ नजर आए हैं। इस वेबसीरीज में बिपाशा और करण के अलावा सीरीज में सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर