बिहार पुलिस ने सुशांत के फ्लैट पर घटना को किया रीक्रिएट, बार बार ठिकाने बदल रहीं र‍िया चक्रवर्ती

Sushant singh rajput Suicide case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच में अब बिहार पुल‍िस भी जुटी हुई है। ब‍िहार पुल‍िस की टीम उनकी गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती को भी खोज रही है।

Sushant singh rajput
Sushant singh rajput 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • प‍िता ने दर्ज कराई FIR, जांच में जुटी ब‍िहार पुल‍िस

Sushant singh rajput Suicide case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच में अब बिहार पुल‍िस भी जुटी हुई है। ब‍िहार पुल‍िस की टीम कुछ द‍िन पहले ही मुंबई पहुंची और हर पहलू की जांच में लग गई। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद बिहार पुल‍िस हरकत में आई है। शिकायत के आधार पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती की तलाश जारी है। वहीं पुल‍िस ने उनके फ्लैट पर जाकर आत्‍महत्‍या की घटना को र‍िक्रिएट किया। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसमें उन्‍होंने रिया और उनके परिवार पर कई आरोप लगाते हुए रिया को मुख्‍य आरोपी बनाया है। बिहार पुल‍िस मामले की जांच और पूछताछ के ल‍िए मुंबई पहुंची है लेकिन रिया चक्रवर्ती कहां हैं, इस बात का पता नहीं लग पा रहा है। बिहार पुलिस अब तक 10 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है और रिया अपने ठिकाने बदल रही हैं। 

बिहार पुल‍िस का कहना है कि अगर रिया बेगुनाही की बात कर रही हैं तो सामने आए और पुल‍िस की जांच में मदद करें। अमर उजाला की रिपोर्ट की मानें तो अभी तक बिहार पुल‍िस रिया से संपर्क नहीं कर पाई है। वहीं रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बिहार पुलिस की टीम सभी संबंधित जगहों पर जा रही है। वे सुशांत के फ्लैट पर भी गए और घटना के सीन को फिर से क्रिएट किया। 

बिहार पुलिस के अधिकारी को जबरन किया क्वारंटीन

बिहार पुलिस की टीम जो जांच के लिए मुंबई पहुंची थी उसके मुखिया को बीएमसी ने जबरन क्वारंटीन कर दिया है। इस टीम की अगुवाई आईपीएस अधिकारी बिनय तिवारी कर रहे थे जिन्हें बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वारंटीन कर दिया है। बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर