Bigg Boss 14: शो में अपनाए जा रहे सभी हथकंडे, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन करने में घरवाले 'फेल'

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Nov 11, 2020 | 07:02 IST

बिग बॉस 14 में घरवाले दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए हर मुमकिन तरकीब अपना रहे हैं लेकिन पुराने बाकी सीजन जैसा कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। जानें शो में क्या- क्या तरकीब अपनाई गई।

Bigg Boss 14
Bigg Boss 14 

मुख्य बातें

  • दर्शकों को लुभाने में विफल हुए बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट?
  • बिग बॉस 14 में अपनाया जा रहा है हर मुमकिन हथकंडा।
  • जानें इस सीजन में क्या- क्या तरकीब अपनाई जा चुकी है।

रिएलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही घरवालों की हरकतों को लेकर चर्चा में रहा है और यही चीज चल रहे सीजन 14 में भी शुरू हो चुकी है, लेकिन वर्तमान 14वां सीजन किसी भी तरह से अब तक पिछले सीजन से मेल खाने में विफल रहा है। इस 14वें सीजन के प्रतिभागी विवादास्पद रियलिटी शो को दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनने के लिए बहुत कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वर्तमान में किसी भी घर के सदस्य ने अभी तक स्टार वैल्यू नहीं दिखाई है, जैसे कि डॉली बिंद्रा, मनोज तिवारी, पूजा मिश्रा, शोनाली नागराज, गौतम गुलाटी, डायंड्रा सोरेस, स्वामी ओम या बानी जे ने किया।

आज आपको ऐसी ही घटनाओं के बारे में बता रहे हैं, जहां ऐसा लगा कि शो के प्रतिभागी बिग बॉस 14 को पिछले सीजन की तरह दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की घर में एंट्री: बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने तूफानी सीनियर के रूप में घर में प्रवेश किया। उनकी उपस्थिति ने इस शो को गति दी, लेकिन उन्होंने बस उन प्रतियोगियों को प्रभावित किया, जिन्हें उन्होंने मेंटर बनाया था। थोड़ी देर के लिए ही सही सिद्धार्थ के ब्रेनवर्क से घर के सारे टास्क जुड़ गए। उदाहरण के लिए पंजाबी गायिका सारा गुरपाल का घर से जाना पूरी तरह से उनके गेम पर टिका था। सिद्धार्थ को प्रतियोगी जैस्मीन भसीन को अभिनव शुक्ला का समर्थन नहीं करने की सलाह देते भी देखा गया। जैस्मीन ने भी आंख बंद करके उनकी बात पर भरोसा किया।

नेपोटिज्म का मुद्दा: नेपोटिज्म एक ऐसा शब्द है, जिसका बॉलीवुड में बहुत इस्तेमाल होता है, और इसने बिग बॉस 14 के घर में भी अपना रास्ता खोज लिया, वह भी तब जब राहुल वैद्य ने घर के सदस्य जान कुमार सानू को नामित किया। राहुल को कहते सुना गया, जिसको मैं नॉमिनेट करना चाहता हूं, वह है जान, क्योंकि मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है। यहां पे जितने भी लोग हैं सब अपनी अपनी मेहनत करने आए हैं।

कविता कौशिक: वह एक सप्ताह के लिए बिग बॉस 14 के घर में थीं और दर्शकों से सबसे कम वोट प्राप्त करने के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया था। हालांकि, उन्हें अगले सप्ताह फिर से लाया गया। एजाज खान के साथ लड़ाई के बाद वह सुर्खियों में आईं और घर से बाहर जाने पर भी वह खबरों में रहीं। हालांकि वह फिर से वापस आ रही हैं। ऐसे में उनका जाना और फिर से एंट्री पूरी कवायद अनावश्यक लग रही थी।

अभिनव और रुबीना का किस: रियल लाइफ जोड़ी और बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला वीकेंड का वार' के हालिया एपिसोड में डांस कर रहे थे। दोनों मेजबान सलमान खान के गीत 'बीवी नंबर 1' पर डांस कर रहे थे और उनका डांस एक किस पर खत्म होता है। हालांकि दोनों की प्रतिक्रिया शो में ठंडी नजर आ रही है।

टॉयलेट पॉट में जान का हाथ: एक टास्क में जहां एजाज खान शैतान बने थे और जान एंजल बने थे, तब एजाज ने जान से कहा था कि पाश्र्व गायक कुमार सानू के बेटे को टॉयलेट पॉट के अंदर हाथ डालना पड़ेगा और खुद से ही हाथ धोना भी पड़ेगा। 

बिग बॉस 14 के घर में इतना सब होने के बाद भी कंटेस्टेंट वो कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं जो पुराने सभी सीजन में देखने को मिला। कंटेस्टेंट्स और मेकर्स की कोशिश जारी है, देखना होगा यह कुछ कमाल दिखा पाती है या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर