Vicky Donor के स्टार Bhupesh Pandya का हुआ निधन, फैंफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे अभिनेता

Bhupesh Pandya Death: भूपेश पंड्या का निधन हो गया है। भूपेश फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे और इसी वजह से उनकी मौत हो गई...

Vicky Donor actor Bhupesh Pandya dies Due To lungs cancer
आयुष्मान खुराना के साथ भूपेष पांड्या। 

मुख्य बातें

  • अभिनेता भूपेश पंड्या का निधन हो गया है।
  • भूपेश फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे।
  • नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने भूपेश के निधन की पुष्टि की है।

विक्की डोनर के अभिनेता भूपेश पंड्या का निधन हो गया है। भूपेश फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे और इसी वजह से उनकी मौत हो गई। इस खबर की पुष्टि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के ट्विटर हैंडल से की गई है, जिसके भूपेश पंड्या पूर्व छात्र थे। एक ट्वीट में, एनएसडी ने लिखा, 'भूपेश कुमार पांड्या (पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच) की मौत की खबर बेहद दुखद है। एनएसडी की तरफ से परिवार को भावभीनी श्रद्धांजलि। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे।' मनोज बाजपेयी और गजराज राव सहित कई कलाकारों ने भूपेश पंड्या के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

अभिनेता भूपेश पंड्या ने विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। मनोज बाजपेयी, गजराज सहित कई सेलेब्स ने भूपेश के निधन की खबर पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी।

भूपेश के इलाज के लिए थी इतने लाख रुपए की जरूरत
भूपेश को ट्रीटमेंट के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत थी। मनोज बाजपेयी और गजराज राव, राजेश तेलंग समेत कई एक्टर्स इसके लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक गजराज राव ने 25 हजार रुपए भूपेश के ट्रीटमेंट के लिए डोनेट किए हैं।  

आर्थिक परेशानी के जूझ रहा था परिवार
भूपेश की पत्नी छाया पांड्या टीचर हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजह से उनकी नौकरी चली गई है। इस वजह से भी परिवार को और ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। भूपेश पांड्या फिल्म पगलेट में नजर आने वाले हैं। हजारों ख्वाहिशों ऐसी, विक्की डोनर के अलावा भूपेश ने दिल्ली क्राइम जैसी वेब सीरीज में काम किया है। छाया पांड्या के मुताबिक आने वाले छह महीनों में लगभग 15 लाख रुपए खर्चा आएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर