Bhoot Box Office: दर्शकों को डराने में असफल रही विक्की कौशल की 'भूत', चौथे दिन कमाई में आई गिरावट

Bhoot Box Office Collection Day 4: विक्की कौशल की हालिया रिलीज फिल्म 'भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' की कमाई में चौथे दिन भारी गिरावट आई। जानें अब तक की कुल कमाई।

Boot Box Office Collection Day 4
Boot Box Office Collection Day 4 
मुख्य बातें
  • दर्शकों को डराने में असफल रही विक्की कौशल की 'भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप'
  • फिल्म भूत की कमाई में चौथे दिन आई भारी गिरावट
  • फिल्म पिछले हफ्ते शिवरात्रि के मौेक पर रिलीज हुई थी

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म 'भूत- पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' हाल ही मे रिलीज हुई थी जिसकी ओपनिंग कमाई ठीकठाक रही थी। इस फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने वाले भानू प्रताप सिंह की इस फिल्म को शिवरात्रि के दिन रिलीज होने से छुट्टी का फायदा मिला और इसकी कमाई 5.10 करोड़ रुपये रही। इसके बाद वीकेंड के चलते फिल्म की कमाई बढ़ी और दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई 5.52 करोड़ रुपये रही। 

विक्की कौशल की पहली हॉरर फिल्म की कमाई में रविवार को भी बढ़ोतरी देखने को मिली और तीसरे दिन फिल्म ने 5.74 रुपये कमाए। लेकिन इसके बाद सोमवार को फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और चौथे दिन फिल्म ने केवल 2.32 करोड़ रुपये कमाए। जिसके चलते अब तक फिल्म की कुल कमाई 18.68 रुपये हुई है। 

 

 

मालूम हो कि फिल्म में विक्की के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कैमियो रोल में हैं, जिन्होंने उनकी पत्नी का रोल निभाया है। विक्की की पत्नी की एक हादसे में मौत हो जाती है। फिल्म में विक्की एक शिपिंग कंपनी में सर्वेइंग ऑफिसर के रोल में हैं और उन्हें मुंबई के जुहू बीच पर पहुंचे सी बर्ड नाम के एक ऐसे शिप के जांच की जिम्मेदारी दी जाती है जो हॉन्टेड है। 

बता दें कि भूत की बॉक्सऑफिस टक्कर आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से थी, जो कमाई के मामले में भूत से बेहतर रही। हालांकि चौथे दिन उसकी कमाई में भी भारी गिरावट देखी गई है जिसने सोमवार को 3.87 करोड़ रुपये कमाए, फिल्म की अबतक की कुल कमाई 36.53 करोड़ रुपये हो गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर