Yogi Adityanath के रोल में नजर आएंगे Nirahua, भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे का मिला साथ

उत्‍तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ के जीवन पर भोजपुरी फ‍िल्‍म बनाने की तैयारी द‍िनेश लाल यादव न‍िरहुआ ने कर ली है। जानी मानी भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने वाली हैं।

Nirahua to make film on Yogi Adityanath
Nirahua to make film on Yogi Adityanath 

Dinesh lal yadav will Play role of Yogi Adityanath: उत्‍तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ के जीवन पर भोजपुरी फ‍िल्‍म बनाने की तैयारी द‍िनेश लाल यादव न‍िरहुआ ने कर ली है। जानी मानी भोजपुरी अदाकारा आम्रपाली दुबे इस फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने वाली हैं। दोनों सितारों ने साझा तरीके से इस फ‍िल्‍म का ऐलान कर दिया है और दोनों ही इस फ‍िल्‍म के ल‍िए काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं।

हमारे सहयोगी नवभारत टाइम्‍स ऑनलाइन के साथ फेसबुक लाइव के दौरान आम्रपाली दुबे ने योगी आदित्‍यनाथ पर बनने वाली फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने का ऐलान किया। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि योगी आदित्‍यनाथ जैसे शख्‍स पर बनने वाली फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने का बहुत बड़ा मौका है और वह इसे हाथ से जाने नहीं देंगी। 

दिनेश लाल यादव भी इस लाइव चैट का हिस्‍सा थे और आम्रपाली ने इस दौरान उनसे फ‍िल्‍म को प्रोड्यूस करने की इच्‍छा जताई। दिनेश लाल यादव ने कुछ वक्‍त पहले ही फेसबुक लाइव के माध्‍यम से यह ऐलान किया था कि लॉकडाउन के बाद वह यूपी सीएम के जीवन पर केंद्रित फ‍िल्‍म बनाएंगे। वह खुद फ‍िल्‍म में योगी आदित्‍यनाथ के रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि दिनेश लाल यादव न‍िरहुआ ने बीते लोकसभा चुनाव में भाजपा का दामन थाम लिया था और वह आजमगढ़ से चुनाव मैदान में उतरे थे। उन्‍होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सामने चुनाव लड़ा था। हालांकि उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था। बावजूद इसके निरहुआ अपने क्षेत्र में सक्रिया हैं और कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर