तापसी पन्नू ही नहीं 22 साल पहले अक्षय कुमार को भी कहा गया था बी-ग्रेड एक्टर, एक्टर ने दिया था करारा जबाव

When Akshay Kumar was called B Grade Actor: तापसी पन्नू से पहले करीब 22 साल पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भी बी-ग्रेड एक्टर कहा गया था, जिसका अक्षय ने करारा जवाब दिया था।

Akshay Kumar and Taapsee Pannu
Akshay Kumar and Taapsee Pannu 

मुख्य बातें

  • साल 1998 में अक्षय कुमार को कहा गया था बी ग्रेड एक्टर
  • बी- ग्रेड एक्टर कहे जाने पर अक्षय कुमार ने दिया था ये जवाब
  • मालूम हो कि हाल ही में कंगना रनौत ने तापसी पन्नू को बी- ग्रेड एक्ट्रेस कहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी- ग्रेड एक्ट्रेस बताया। इसके बाद कई सेलेब्स ने दोनों एक्ट्रेसेस को सपोर्ट किया औ तापसी व स्वरा ने भी कंगना के इस बयान पर रिएक्ट किया।

क्या आप जानते हैं कि तापसी और स्वरा से पहले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी बी- ग्रेड एक्टर बताया जा चुका है। साल 1998 में एक इंटरव्यू में उनसे उन फिल्मों के बारे में पूछा गया जिनमें उस समय वो काम कर रहे थे और उन्हें बी- ग्रेड करार दे दिया गया। खबरें ये भी थीं कि माधुरी दीक्षित ने पहले फिल्म आरजू में अक्षय के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

अक्षय कुमार ने दिया था जवाब

यह वो समय था जब अक्षय कुमार की कई फिल्में बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप हो गई थीं। जब अक्षय को बी- ग्रेड एक्टर कहा गया तो उन्होंने बहुत शांत जवाब दिया। अक्षय ने कहा, 'यह सभी अफवाह उन लोगों द्वारा फैलाई गई हैं जो मुझसे जलते हैं। ठीक है अगर वो मुझे बी- ग्रेड एक्टर कहते हैं तो मैं इसे स्वीकार करता हूं। बी का मतलब मेरी ब्रेड और बटर से है। अगर वो मुझे यही कहना चाहते हैं, तो मुझे कोई परेशानी नहीं है।'

100 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

मालूम हो कि अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं। वो पिछले करीब 29 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और उन्होंने अपने दम पर अलग पहचान बनाई है। अब तक अक्षय 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और तापसी पन्नू ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिनमें मिशन मंगल, बेबी और नाम शबाना शामिल हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर