बॉलीवुड में रिश्तों के उतार-चढ़ाव: नवाज-आलिया से पहले ये सेलेब्स भी दे चुके हैं टूटती शादी को दूसरा मौका!

आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तलाक ना लेकर आपसी सहमति से रिश्ते की परेशानियों को सुलझाने का फैसला किया है। बॉलीवुड में इससे पहले भी ऐसे कई मामले देखने को मिलते रहे हैं।

Bollywood celebs who gave Second Chance to their relation
अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने वाले बॉलीवुड सेलेब्स  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नवाजुद्दीन और आलिया सिद्दीकी के रिश्तों की परेशानियां सुलझाने की चर्चा
  • बीते समय में की सेलेब्स ने की है रिश्ते को बचाने की ईमानदार कोशिश
  • एक नजर शादी को दूसरा मौका देने वाली फिल्म जगत की हस्तियों पर

मुंबई: बीते काफी समय से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के उनकी पत्नी आलिया के साथ मतभेदों की खबरें आती रहीं और साफ तौर पर यह देखा जा रहा था कि दोनों की शादी टूटने के कगार पर पहुंच रही है। कथित तौर पर आलिया की ओर से नवाज को तलाक का नोटिस भेजे जाने की भी खबरें आई थीं लेकिन हाल ही में कुछ अलग देखने को मिला जब नवाज की पत्नी ने रिश्ते में आई उलझनों को सुलझाना चाहती हैं और पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ना चाहती हैं। बॉलीवुड अभिनेता की ओर से भी कुछ ऐसी ही इच्छा जताई गई है।

वैसे बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है बॉलीवुड में इस तरह से सेलेब्स के बीच रिश्ते को दूसरा मौका देने की बात उठी हो। बीते समय में भी ऐसे ही कई उदाहरण देखने को मिलते रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म जगत के कुछ ऐसे ही कपल्स पर।

गोविंदा और सुनीता:

बॉलीवुड के सबसे शानदार कॉमिक अभिनेताओं में शुमार रहे गोविंदा भी अपने टूटते रिश्ते को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। करियर की शुरुआत के समय में ही उन्होंने गुपचुप सुनीता से शादी रचा ली थी और बहुत बाद में लोगों को इस बारे में पता चला। इसके बाद दोनों के रिश्ते में एक मुश्किल मोड़ तब आया जब रानी मुखर्जी से अभिनेता की नजदीकियों की चर्चा जोर पकड़ने लगी।

गोविंदा के रानी के घर रुकने की भी खबरें आईं और कहा जाता है कि सुनीता के साथ अभिनेता का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था। जब पत्नी ने तलाक देने का मन बनाया तो गोविंदा संभले और रानी से दूरी बनाते हुए अपनी शादीशुदा जिंदगी को सलामत रखना बेहतर समझा।

ऋषि कपूर और नीतू कपूर:

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की कहानी संपूर्ण, स्वप्निल और कई लोगों के लिए उदाहरण की तरह रही है, लेकिन बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि ऋषि कपूर के दुनिया को अलविदा कहने तक हमेशा प्यार करने वाले कपूर कपल के रिश्ते में एक समय दरार आने वाली थी। इतनी मुश्किल कि रिश्ते का टिके रहना मुश्किल लग रहा था।

ऋषि कपूर की पीने की आदत से नीतू परेशान हो चुकी थीं। ऋषि कपूर को अपनी पत्नी के अलावा व्हिस्की से भी खूब लगाव रहा और कथित तौर पर वह नशे की हालत में उनके हिंसक होने की बातें भी सामने आती रहीं।

हालात इतने खराब थे कि नीतू सिंह कभी ऋषि कपूर के खिलाफ आधिकारिक शिकायत दर्ज कराने की कगार पर थीं। लेकिन अंत में उन्होंने ऋषि कपूर को एक और मौका देने का फैसला किया और यह सही फैसला साबित हुआ! यह जोड़ी अभिनेता की मौत से अलग होने तक सबसे खुशहाल कपल में गिनी जाती रही है।

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान:

Hritik Roshan with wife

साल 2000 में गर्लफ्रेंड सुजैन खान से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने शादी की थी और लंबे समय तक दोनों इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कपल में से एक समझे जाते रहे लेकिन शादी के 14 साल बाद चीजें बदलने लगीं और दोनों ने तलाक लेकर हर किसी सबको हैरान कर दिया। कभी इस तलाक की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल के अफेयर को बताया गया तो कभी बारबरा मौरी से ऋतिक के रिलेशन के चलते दोनों के बीच अनबन वजह बताई गई।

हालांकि तलाक के बाद भी दोनों को कई बार साथ देखे जा चुके हैं। मार्च में हुए लॉकडाउन के दौरान भी ऋतिक और सुजैन ने साथ रहने का फैसला किया और इसकी वजह बने दोनों के बच्चे। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी दोनों साथ समय बिता रहे हैं और खबर है कि दोनों दोबारा अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर