Kiran Rao से शादी के लिए आमिर खान ने चुकाई थी इतनी बड़ी कीमत, तलाक लेकर पहली पत्नी बन गई थी करोड़पति!

Aamir Khan first Divorce story with Reena Dutta: रीना दत्ता को तलाक देते समय आमिर खान ने पहली पत्नी को बहुत बड़ी रकम दी थी, इसके बाद दूसरी बार किरण राव से एक्टर की शादी हुई थी।

Aamir Khan first and Second wife reena dutta and Kiran Rao
पहली व दूसरी पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव के साथ आमिर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2002 में आमिर खान पहली पत्नी रीना दत्ता से हुए थे अलग
  • निर्वाह राशि के रूप में दी थी बहुत बड़ी रकम, बना था उस समय का सबसे महंगा तलाक
  • अब शादी के 15 साल बाद दूसरी पत्नी किरण राव से भी डिवॉर्स का लिया फैसला

मुंबई: आमिर खान ने शादी के 15 साल बाद अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक (Aamir Khan Second wife Kiran Rao) दे दिया है। यह खबर अभिनेता के फैंस को हैरानी की हालत में छोड़ दिया। दोनों ने एक साथ संयुक्त बयान जारी करके अलग होने के बारे में जानकारी दी हालांकि साथ ही यह भी कहा कि वह बच्चों के संयुक्त माता-पिता बने रहेंगे और साथ ही पेशेवर मोर्चे पर भी आपसी सहयोग जारी रखेंगे।

अब लोगों की नजर इस बात पर टिक गई है कि आमिर खान तलाक के बाद किरण राव को कितनी कीमत चुकाएंगे। इससे पहले भी बॉलीवुड सेलेब्स के बेहद महंगे तलाक सुर्खियों में रहे हैं। दूसरे स्टार तो छोड़िए अब से सालों पहले पहली पत्नी रीना दत्ता से हुए तलाक (Aamir khan divorce with first wife Reena Dutta) के दौरान भी  अभिनेता ने इसके लिए बेहद मोटी रकम अदा की थी।

आमिर की किरण से पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी। उस समय आमिर शादीशुदा थे लेकिन किरण से उनकी दोस्ती और फिर नजदीकियां बढ़ने लगीं। लगान फिल्म में किरण, शामिन देसाई की असिस्टेंट थीं।

बॉलीवुड में उस समय का सबसे महंगा तलाक:
आमिर पहले से ही शादीशुदा थे हालांकि रीना दत्ता के साथ उनका रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा था और फिर किरण राव के चार्म के बाद उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक देने का फैसला लिया। रिपोर्ट्स के अनुसार पहले तलाक के समय आमिर खान ने रीना दत्ता को तकरीबन 50 करोड़ रुपए एलुमनी (निर्वाह धन) के तौर पर (Aamir Khan first Divorce cost amount money) दिए थे। आमिर और रीना का तलाक 2002 में हुआ था और इसे उस वक्त का सबसे महंगा तलाक माना गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर