डोनाल्ड ट्रंप ही नहीं बराक ओबामा और 'थॉर' भी हैं शाहरुख खान के फैन, बोल चुके हैं DDLJ का ये फेमस हिंदी डायलॉग

बॉलीवुड
Updated Feb 25, 2020 | 11:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shah Rukh Khan film DDLJ: हाल ही में अपने भाषण में डोनाल्ड ट्रंप ने शाहरुख खान की फिल्म DDLJ की जिक्र किया, लेकिन उनसे पहले बराक ओबामा और हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ भी शाहरुख का डायलॉग ट्राय कर चुके हैं।

Shah Rukh Khan film DDLJ
Shah Rukh Khan film DDLJ 
मुख्य बातें
  • डोनाल्ड ट्रंप से पहले बराक ओबामा ने बोला था शाहरुख का डायलॉग
  • क्रिस हेम्सवर्थ ने भी DDLJ के डायलॉग की बखूबी बोला
  • ट्रंप के DDLJ के जिक्र के बाद ये वीडियो वायरल होने लगा

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वे सोमवार यानी 24 फरवरी को अहमदाबाद पहुंचे, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया। ट्रंप के लिए नमस्ते ट्रंप इवेंट रखा गया था, जिसमें पीएम मोदी और ट्रंप ने स्पीच दी। ट्रंप ने अपनी स्पीच में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म DDLJ (दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे) का भी जिक्र किया। 

बराक ओबामा ने भी बोला था शाहरुख का डायलॉग
इसके बाद SRK फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सोशल मीडिया पर ये वीडियो ट्रेंड करने लगा। लेकिन ये पहली बार नहीं है, जब किसी अमेरिकी पर्सनैलिटी ने इस फिल्म का जिक्र किया हो। इससे पहले अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा जब साल 2015 में भारत दौरे पर आए थे तो उन्होंने भी शाहरुख की इसी फिल्म का फेमस डायलॉग बोला था। उन्होंने कहा था कि सेनोरिटा, बड़े-बड़े देशों में...आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है। 

 

 

क्रिस हेम्सवर्थ का वीडियो
ओबामा के अलावा, हॉलीवुड स्टार थॉर यानी क्रिस हेम्सवर्थ भी इस डायलॉग को बोलने की कोशिश कर चुके हैं। वे फिल्म Extraction में लीड रोल में हैं। इस फिल्म में उनके साथ इंडियन एक्टर रुद्रांश जायसवाल नजर आएंगे। रुद्रांश ने कुछ वक्त पहले क्रिस के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे शाहरुख की डीडीएलजे का यही डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं। खास बात ये है कि उन्होंने बहुत अच्छी तरह से इस हिंदी डायलॉग को बोला था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rudhrakshjaiswal1) on

 

 

 

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की अगर बात करें तो वे अपनी पत्नी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप, अपनी बेटी-दामाद इवांका ट्रंप और जेरेड कुशनेर के साथ भारत आए हैं। डोनाल्ड ट्रंप सोमवार को सुबह 11:30 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद उन्होंने परिवार के साथ ताज का दीदार किया और फिर नई दिल्ली पहुंचे हैं। अपने सभी कार्यक्रमों के बाद वो आज रात ही दिल्ली से अपने देश अमेरिका रवाना हो जाएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर