कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस बनिता संधू, सरकारी अस्पताल में भर्ती होने से किया मना

Banita Sandhu tests COVID-19 positive: ब्रिटिश एक्ट्रेस बनिता संधू कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। बनिता बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की को-स्टार रह चुकी हैं।

Banita Sandhu
बनिता संधू  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस बनिता संधू कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं
  • बनिता कोलकाता में फिल्म शूटिंग कर रही हैं
  • वह वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की को-स्टार रहीं ब्रिटिश एक्ट्रेस बनिता संधू को कोरोना हो गया है। उन्होंने सोमवार को अपना कोरोना टेस्ट कराया था जो पॉजिटिव आया है। बनिता को इलाज के लिए कोलकाता के एक सरकारी अस्पताल भेजा जा रहा था लेकिन उन्होंने वहां जाने से मना कर दिया। इसके बाद उन्हें शहर  के एक अस्पताल में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने सरकारी अस्पताल में इलाज कराने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि बुनियादी इनफ्रास्ट्रक्चर मिसिंग है। बता दें कि 23 वर्षीय एक्ट्रेस कोलकाता में फिल्म कविता एंड टेरेसा की शूटिंग कर रही हैं।  

बनिता संधूं 20 दिसंबर को कोलकाता आई थीं। उन्होंने यहां आने के बाद कई दिन शूटिंग की, लेकिन जब सोमवार को उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया तो सरकारी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने अस्पताल पहुंचने के बाद अपना इलाज करवाने से साफ इनकार कर दिया और एम्बुलेंस से बाहर ही नहीं आईं। इसके बाद अस्पताल प्रसासन ने राज्य सचिवालय और स्वास्थ्य विभाग को इस बात की जानकारी दी। साथ ही ब्रिटिश हाईकमीशन को भी इस बारे में सूचित किया गया। मामले की नजाकत को देखते हुए पुलिस को भी  मौके परपहुंचना पड़ा। 

बनिता ने इस बॉलीवुड फिल्म में किया काम

बनिता संधू अभी तक सिर्फ एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आई हैं। उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई डायरेक्टर शूजित सरकार की 'अक्टूबर' फिल्म में काम किया था, जिसमें उनके अपोजिट वरुण धवन थे। फिल्म में वरुण और बनित की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। फिल्म में बनिता ने शिवली का किरदार निभाया था, जो अचानक एक हादसे का शिकार होकर कोमा में चली जाती है। बनिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह एक बार फिर शूजित की फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। एक्ट्रेस अब 'सरदार उधम सिंह' फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर