Amit Mistry Passes Away: अभिनेता अमित मिस्त्री का हुआ निधन, कार्डियक अरेस्ट के चलते गंवाई जान

Amit Mistry News in Hindi: कार्डियक अरेस्ट के चलते बंदिश बैंडिट्स में काम करने वाले अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। उन्होंने कई चर्चित फिल्मों में काम करके दर्शकों के बीच पहचान बनाई थी।

Amit Mistry passes away
अमित मिस्त्री  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • दिल का दौरा पड़ने के चलते अभिनेता अमित मिस्त्री ने गंवाई जान
  • गुजराती फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में भी किया था सराहनीय काम
  • कई टेलीविजन शो का भी हिस्सा रहे थे अमित

मुंबई: एक बार फिर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसने मनोरंजन जगत को एक बार फिर झकझोर दिया है। गुजराती अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन हो गया है। अभिनेता गुजराती फिल्म उद्योग में एक जाना-पहचाना नाम थे और लोकप्रिय वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में अपने प्रदर्शन को लेकर चर्चा में रहे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार दिल के दौरे (कार्डियक अरेस्ट) के चलते अभिनेता की जान गई है।

अमित मिस्त्री क्या कहना, एक चालीस की आखिरी लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन और वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'ए जेंटलमैन' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

अभिनेता कई टेलीविज़न शो जैसे कि सात फेरों की हेरा फेरी, ये दुनिया है रंगीन, मैडम सर, तेनाली रामा और भी कई सीरियल में दिखाई दिए। अभिनेता के निधन के बाद से मनोरंजन जगत की हस्तियों की ओर से शोक संवेदना जाहिर करने का सिलसिला शुरू हो गया। बॉलीवुड अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने ट्विटर पर अपना दुख साझा किया और लिखा, 'ऐसा प्यारा आदमी, पूरी तरह से चिल्ड।। परिवार के प्रति गहरी संवेदना ।। RIP #AmitMistry'

अभिनेता अश्विन मुशरन ने साझा किया, 'मैंने एक-दो बार अमित मिस्त्री के साथ काम किया है और यह देखना बहुत मजेदार था कि वह मंच पर कितना शानदार काम करते हैं। हम सभी उसे मंच और स्क्रीन पर काम के लिए याद करेंगे। उनके परिवार के प्रति संवेदना।'

अभिनेता बंदिश बेंडिट्स नाम की वेब सीरीज में देवेंद्र राठौड़ के किरदार में थे। अमित नसीरुद्दीन शाह के बेटे के रोल में थे। अमित ने टीवी शोज में भी काम किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर