Bala vs Ujda Chaman: पोस्‍टर ही नहीं उजड़ा चमन की कहानी से मेल खाता है बाला का ट्रेलर,किसका खिलेगा चांद?

Ayushmann khurrana's Bala vs Sunny Singh's Ujda Chaman: बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला का ट्रेलर सामने आ चुका है। ट्रेलर और पोस्‍टर इसी विषय पर बनी उजड़ा चमन से मेल खाता है।

Bala vs Ujda Chaman
Bala vs Ujda Chaman 

Ayushmann khurrana's Bala vs Sunny Singh's Ujda Chaman: बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बाला का ट्रेलर सामने आ चुका है। ट्रेलर काफी मजेदार है और दर्शक इसे देखकर खूब लोट पोट हो रहे हैं। ट्रेलर से पहले फ‍िल्‍म का एक नया पोस्‍टर जारी हुआ था जिसमें गंजे आयुष्‍मान खुराना अपने सिर पर पानी डालते नजर आ रहे थे। यह पोस्‍टर इसी विषय पर बनी उजड़ा चमन से मेल खाता है और यहां तक कि फ‍िल्‍म का ट्रेलर भी  उजड़ा चमन की कहानी से मेल खा रहा है। उजड़ा चमन में सोनू के टीटू की स्‍वीटी फेम एक्‍टर सनी सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फ‍िल्‍म में वह भी गंजे बनकर नजर आए हैं। 

बाल टूटने की समस्‍या पर बनी फ‍िल्‍म बाला विवादों में रह चुकी है। इस फ‍िल्‍म के मेकर्स पर कहानी चोरी का आरोप लग चुका है। फिल्म निर्देशक कमल चंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बाला के एक्टर, मेकर और प्रोड्यूसर पर अपनी फिल्म ‘विग’ की कहानी चुराने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। कमल ने दिनेश विजान, आयुष्मान खुराना और डायरेक्टर अमर कौशिक को लीगल नोटिस भेजा था। हालांकि वह मामला खत्‍म हुआ तो अब फ‍िर इसकी कहानी उजड़ा चमन से मेल खाती नजर आ रही है। आयुष्‍मान और सनी दोनों शादी के लिए परेशान होते हैं और गंजापन दूर करने को हेयर ट्रांसप्लांट कराते हैं।

दिलचस्‍प बात ये है कि बाला और उजड़ा चमन एक ही दिन के अंतर पर बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। बाला जहां 7 नवंबर को रिलीज होगी, वहीं उजड़ा चमन 8 नवंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। इस फिल्म को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। मेकर्स ने अपने पोस्टर से 'टकले की पहली असली फिल्म' टैग लाइन के साथ बाला पर तंज भी कसा है। 

दोनों ही फ‍िल्‍मों के पोस्‍टर रोचक हैं और फ‍िल्‍म देखने के लिए उत्‍साह पैदा करते हैं। दोनों ही फ‍िल्‍मों के ट्रेलर्स को भी पसंद किया जा रहा है। हालांकि आयुष्‍मान खुराना को अपनी स्‍टार वैल्‍यू का लाभ मिल सकता है जिसके आगे उजड़ा चमन हल्‍की रह सकती है। दोनों एक ही विषय की फ‍िल्‍में हैं तो पहली पसंद बाला बन सकती है। 

क्‍या कहते हैं जानकार
फ‍िल्‍म समीक्षक रोहित जायसवाल से टाइम्‍स नाउ हिंदी ने बाला और उजड़ा चमन के क्‍लैश पर बात की। रोहित के मुताबिक, इन दोनों फ‍िल्‍मों के साथ आने बाला को कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला है लेकिन उजड़ा चमन को भारी नुकसान होगा। एक विषय पर बनी फ‍िल्‍म और लगभग एक जैसी टिकट की कीमत, तो दर्शक की पहली पसंद बाला बनेगी। इन दोनों फ‍िल्‍मों का साथ आना मेकर्स का सही फैसला नहीं है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर