Bahubali before the Beginning: तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी के बाद, अब बाहुबली-3 में होगी ये एक्ट्रेस?

Bahubali before the beginning actress Name: बाहुबली के दो जबरदस्त हिट फिल्म के बाद फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं, इस बीच साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का नाम सुर्खियों में है।

Bahubali third film actress bahubali before the beginning actress Nayantara
बाहुबली की तीसरी फिल्म में एक्ट्रेस होंगी नयनतारा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बाहुबली: बिफोर द बिगनिंग के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने को लेकर तेज हुई चर्चा
  • रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस नयनतारा निभा सकती हैं अहम किरदार
  • तीसरे हिस्से में दिखाई जाएगी अब तक आई दो सुपरहिट फिल्मों से पहले की कहानी

मुंबई: साउथ के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी बाहुबली सीरीज़ को भारतीय सिनेमा के इतिहास में क्रांतिकारी माना गया था, जिसका जादू अब भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। अब बीते कुछ दिनों से एक तीसरे पार्ट को लेकर चर्चा है और इस बारे में कई रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं। इस फिल्म को 'बाहुबली- बिफोर द बिगिनिंग' के नाम से जाना जा रहा है और ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह एक वेब सीरीज़ होगी।

कथित तौर पर नेटफ्लिक्स पर आने जा रही इस सीरीज़ में दक्षिण भारत की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा के शामिल होने की रिपोर्ट्स सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नयनतारा बाहुबली- बिफोर द बिगिनिंग वेब सीरीज़ से पहली बार डिजिटल के लिए काम करके ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं।

अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन नयनतारा सोशल मीडिया पर नयनतारा और बाहुबली फ्रेंचाइजी दोनों के फैंस इस ख़बर को लेकर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं

नयनतारा के बाहुबली:बिफोर द बिगनिंग में क्या किरदार निभाएंगी इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है।  हालांकि नयनतारा का नाम शिवगामी के रोल के लिए चर्चा में नहीं है। इससे पहले ऐसी भी रिपोर्ट्स आई थीं कि अभिनेत्री वामिका गाब्बी शिवगामी का रोल निभा सकतीं हैं जबकि मृणाल ठाकुर का नाम भी शिवगामी के रोल के लिए 'बाहुबली बिफोर द बिगिनिंग' से जोड़ा जाता रहा है।

क्या होगी नई वेब सीरीज की कहानी? (Bahubali before the Beginning Story)
बता दें कि बाहुबली- बिफोर द बिगिनिंग वेब सीरीज़ मुख्य रूप से बाहुबली सीरीज़ की दोनों फिल्मों का प्रीक्वल होने जा रही है है, जिसमें अभी तक की दोनों फिल्मों से पहले की कहानी दिखाई जाएगी, जिसमें शिवगामी देवी एक केंद्रीय पात्र होंगी और कहानी इसी किरदार के आसपास बुनी जाएगी।

यह कहानी आनंद नीलकेतन की किताब बाहुबली- बिफोर द बिगिनिंग- राइज़ ऑफ़ शिवगामी से जुड़ी है। इसकी घोषणा 2018 में की गई थी और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को शिवगामी देवी के किरदार के लिए चुने जाने की बात सामने आई थी, इसकी घोषणा खुद मृणाल ने ही इंस्टाग्राम पर की थी।

इसके बाद पिछले दिनों ऐसी न्यूज आई कि मृणाल अब इस सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं और उनकी जगह वामिका गब्बी शिवगामी के रोल को करेंगी। फिलहाल नेटफ्लिक्स ने भी स्टारकास्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर