अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' से मेकर्स ने न‍िकाला बाहर, 'बधाई हो' फेम एक्ट्रेस नीना गुप्‍ता का खुलासा

आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बधाई हो में उनकी मां का रोल न‍िभाने वाली अदाकारा नीना गुप्‍ता ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। नीना गुप्‍ता ने कहा कि सूर्यवंशी के मेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया।

Neena Gupta
Neena Gupta 

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म बधाई हो में उनकी मां का रोल न‍िभाने वाली अदाकारा नीना गुप्‍ता ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। नीना गुप्‍ता ने बताया कि कैसे साइन करने के बाद भी अक्षय कुमार स्‍टारर सूर्यवंशी के मेकर्स ने उन्‍हें फ‍िल्‍म से बाहर कर द‍िया। नीना गुप्‍ता ने एक इंटरव्‍यू में फ‍िल्‍म से बाहर किए जाने की वजह भी बताई है। 

नीना गुप्‍ता ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी में वह उनकी मां के रोल में नजर आने वाली थीं। रोल से संबंधित सभी बातचीत पूरी हो चुकी थीं लेकिन बात इससे ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी और उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। नीना गुप्‍ता ने कहा कि फ‍िल्‍म से बाहर करने के बारे में रोहित शेट्टी ने उनसे कुछ नहीं कहा था, बल्कि प्रोडक्‍शन एसिस्‍टेंट ने उन्‍हें यह जानकारी दी थी। 

प्रोडक्‍शन एसिस्‍टेंट ने उनसे कहा कि फ‍िल्‍म में ये ट्रैक जम नहीं रहा है इसलिए उन्हें इस फिल्म से निकाला जा रहा है। नीना गुप्‍ता ने भी उस वक्‍त कोई खास रिएक्‍ट नहीं किया। नीना ने कहा कि उस समय बात करने जैसा कुछ नहीं था, अच्‍छा हुआ उन्‍होंने शूटिंग से पहले ही न‍िकाल दिया। यह सच है कि फ‍िल्‍म में कुछ कैरेक्‍टर्स की अहमियत नहीं होती है। आगे वह कोई फ‍िल्‍म बनाएंगे तो मैं उनसे रोल मांगूंगी। 

बता दें कि बीते कुछ साल नीना गुप्‍ता के लिए काफी शानदार रहे हैं और उन्‍हें खूब पहचान मिली है। उन्‍हें लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर मिल रहे हैं और उनका अभिनय भी पसंद किया जा रहा है। 2018 में आई फ‍िल्‍म मुल्‍क फ‍िर बधाई हो, पंगा और शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान ने उन्‍हें फ्रंट लाइन में ला दिया है। 

अगली खबर