बच्चन परिवार इस साल नहीं करेगा दिवाली पार्टी, Abhishek Bachchan बोले- कौन ऐसे समय में पार्टियां करता है...

Bachchan Family No Diwali party: कई साल से बच्चन परिवार दिवाली पार्टी होस्ट करता आ रहा है और इसे फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित इवेंट में गिना जाता है। हालांकि इस साल अमिताभ बच्चन दिवाली पार्टी नहीं रखेंगे...

Abhishek Bachchan Confirm Bachchan Family no Diwali party This year due to death in family & corona
बच्चन फैमिली।  

मुख्य बातें

  • बच्चन परिवार इस साल अपने घर में सालाना वाली दिवाली पार्टी नहीं करेगा।
  • अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस खबर को कंफर्म किया है।
  • परिवार में हुई गमी और कोरोना को देखते हुए दिवाली पार्टी कैंसिल की गई है।

बच्चन परिवार हमेशा धूमधाम से दीवाली का त्योहार मनाता आया है। लेकिन इस साल उनके घर में सालाना वाली दिवाली पार्टी नहीं होगी। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके परिवार में हुई गमी और कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए इस साल दिवाली पार्टी कैंसिल की गई है। कई साल से बच्चन परिवार दिवाली पार्टी होस्ट करता आ रहा है और इसे फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित इवेंट में गिना जाता है। पिछले कुछ सालों में, बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय भी इसका हिस्सा  हैं। साथ ही श्वेता बच्चन नंदा भी हमेशा दिल्ली से पार्टी में शामिल होने के लिए आई हैं। 

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया कि पार्टी की मेजबानी नहीं करने का निर्णय उनकी बहन श्वेता नंदा की सास रितु नंदा की मृत्यु के बाद लिया गया था। जिनका इस साल जनवरी में निधन हो गया। इसके अलावा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस फैसले को कंफर्म किया गया। 

अभिषेक ने बताया, 'यह सच है। इस साल परिवार में हमारे यहां मृत्यु हुई। मेरी बहन श्वेता की सास (रितु नंदा) का निधन हो गया। इसके अलावा, कौन इस तरह के समय में पार्टियां होस्ट करता है? सभ्यता अब तक के सबसे बुरे संकट से गुजर रही है। हम सभी को जितना हो सके सावधान रहने की जरूरत है। सामाजिक दूरी का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है और वह भी वायरस के खिलाफ गारंटी नहीं है। दिवाली पार्टियां और दूसरे सामाजिक अवसर फिलहाल दूर के सपने हैं।' 

खुद अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और उन्होंने इसे मात दी है। एक्टर कहते हैं कि इम्यूनिटी की कोई गारंटी नहीं है। क्योंकि कोई इससे गुजरा है। यह सब इतना अनिश्चित है। सब अच्छा करने की उम्मीद के साथ पुश करना है।

इस साल जुलाई में बच्चन परिवार के चार सदस्यों को कोरोना वायरस परीक्षण में संक्रमित पाया गया था। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक और उनकी बेटी आराध्या को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐश्वर्या और उनकी बेटी सबसे पहले ठीक हो गए थे। फिर अभिषेक और अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर