विवादों में शामिल हुआ बच्चन परिवार का नाम; शिवसेना सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा, इंटरनेट पर आ रहे ऐसे मैसेज

Bachchan Family Security: जया बच्चन की ओर से संसद में बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का बचाव ड्रग्स और अन्य कई तरह विवादों में बचाव करे के बाद बच्चन परिवार का नाम भी विवादों में आ गया है।

Jaya Bachchan
जया बच्चन  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • संसद में जया बच्चन के बयान के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा बच्चन परिवार
  • बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों को बदनाम करने की साजिश का लगाया था आरोप
  • कंगना पर साधा था निशाना- 'कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं'

मुंबई: बच्चन परिवार के सदस्य बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित हस्तियों में से एक हैं और अमिताभ बच्चन सहित उनके सभी परिजनों को फिल्म जगत ही नहीं बल्कि फैंस के बीच भी सम्मान की नजरों से देखा जाता है लेकिन हाल के दिनों में इंडस्ट्री में चल रहे विवादों से अब यह परिवार भी अछूता नहीं रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुआ मामला अब कई नए मोड़ लेता जा रहा है।

अभिनेता सुशांत की मौत के बाद कंगना रनौत ने खुलकर बॉलीवुड के कुछ लोगों के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया। रिया चक्रवर्ती आरोपी बनीं और जब मामले की जांच हुई तो ड्रग्स एंगल निकलकर सामने आया, जिसमें पता चला कि बॉलीवुड ड्रग्स का प्रचलन आम हो चला है और बड़े स्तर पर गैरकानूनी ढंग से हस्तियों तक नशा पहुंचाने का काम होता है।

इस बीच कंगना और ज्यादा हमलावर हो गईं। शिवसेना से एक्ट्रेस के टकराव की स्थिति बनी और वार-पटलवार के दौर में कई मशहूर सेलेब्स के नाम शामिल हो गए। हालांकि बच्चन परिवार फिलहाल इससे अछूता था लेकिन हाल ही में जया बच्चन की ओर से संसद में दिए बयान के बाद उन्हें भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

'कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं'

इशारों इशारों में जया बच्चन ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड हस्तियों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और वह जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। इस पर कंगना ने तो तीखी प्रतिक्रिया दी ही साथ ही जया बच्चन पूरे परिवार सहित सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गईं।

ट्रोल के दौरान कई लोग तो बच्चन परिवार के लिए धमकी भरे मैसेज भी लिख रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार ने बच्चन परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है।

बता दें कि लोग कंगना का साथ नहीं देने और बॉलीवुड की माफिया गैंग का हिस्सा बनने के लिए कई तरह के मैसेज भेजकर जया बच्चन की आलोचना कर रहे हैं। यहां ट्विटर पर जया बच्चन की आलोचना में आए कुछ कमेंट्स देख सकते हैं।

Jaya Bachchan

जया बच्चन को कंगना का जवाब:

जया बच्चन की बात का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर