लड़के के साथ इंटीमेट सीन देंगे आयुष्मान खुराना, शुभ मंगल ज्यादा सावधान में होगा नया रोमांस

बॉलीवुड
Updated Sep 23, 2019 | 19:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) नई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर चर्चा में है। एक्टर इस फिल्म में गे किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana 

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना की नई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में लोगों को नए तरीके का रोमांस देखने को मिलेगा
  • फिल्म में पहली बार लीड में हीरो-हीरोइन नहीं, बल्कि दोनों हीरो हैं
  • फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे

बॉलीवुड में अपनी शानदार फिल्मों से आयुष्मान खुराना लोगों के बीच चर्चा में छाए हुए हैं। एक्टर इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। अब जल्द नई फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में वो गे किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ ही उनके लव इंटरेस्ट की भूमिका में वेब सीरीज फेम एक्टर जितेंद्र कुमार दिखाई देंगे। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है।

फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे जोड़े की कहानी दिखाया जाएगा। कॉमेडी और दमदार डायलॉग से भरपूर इस फिल्म में  जितेंद्र कुमार और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। ऐसे में इंटरनेट सेंसेशन जितेंद्र कुमार और आयुष्मान खुराना की जोड़ी देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक फिल्म में गे एंगल होने की वजह से इसकी कहानी को पर्दे पर अलग तरीके से दिखाया जाएगा। ऐसी खबर है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के बीच इंटीमेट सीन फिल्माया जाएगा। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

 

बता दें कि इस खबर के बाद ये फिल्म हिंदी सिनेमा की पहली ऐसी गे लव स्टोरी होगी, जिसमें लीड में हीरो-हीरोइन नहीं, बल्कि दोनों हीरो है। वैसे आयुष्मान खुराना के लिए इस तरह को रोल निभाना कोई मुश्किल काम नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड में अलग अलग जॉनर की फिल्मों के जरिए खुद को सफल एक्टर के तौर पर स्थापित किया है। एक्टर ने फिल्म विक्की डोनर से करियर की शुरुआत की थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 100 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है। इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में वो नुसरत भरुचा के अपोजिट नजर आ रहे हैं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...