Shubh Mangal Zyada Saavdhan: आयुष्मान खुराना की फिल्म का टीजर आउट, इस एक्टर के साथ बनी जोड़ी

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान अपने सब्जेक्ट को लेकर काफी सुर्खियां बंटोर रही है। हाल ही में आयुष्मान ने इसका टीजर शेयर किया है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Teaser
Shubh Mangal Zyada Saavdhan Teaser 

मुख्य बातें

  • शुभ मंगल ज्यादा सावधान का टीजर हुआ रिलीज
  • आयुष्मान खुराना के साथ बनी जितेंद्र कुमार की जोड़ी
  • फिल्म अगले साल जान्हवी कपूर की मूवी के साथ रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद वे आराम के मूड में बिल्कुल नहीं हैं। फिल्म रिलीज हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है कि वे अपनी अगली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तैयारियों में जुट गए हैं। वे इसकी शूटिंग के लिए वाराणसी के लिए निकल गए हैं और हाल ही में उन्होंने फिल्म की झलक भी दिखाई।

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर शुभ मंगल ज्यादा सावधान का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें फिल्म के सभी कैरेक्टर एनिमेटेड रूप में नजर आ रहे हैं। एक मिनट 14 सेकंड लंबे इस वीडियो की शुरुआत त्रिपाठी आंगन स्टेडियम से होती है, जहां 'काली गोभी' से गेम खेला जा रहा है। इसमें इलाहबाद की पृष्ठभूमि बताई गई है। इसमें सभी कैरेक्टर्स से मिलवाया गया है। फिल्म में आयुष्मान लीड रोल में हैं और उनके पार्टनर का किरदार जितेंद्र कुमार निभा रहे हैं। जिनकी शादी कुसुम से होने वाली हैं। टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी, कुसुम का कैरेक्टर प्ले करेंगीं। 

फिल्म में गजराज राव और नीना गुप्ता, जितेंद्र के पैरेंट्स बने हैं। इस काली गोभी के खेल में ये दिखाया गया है कि कैसे परिवार के सभी लोग एक साथ हैं, लेकिन अमन (जितेंद्र) का दिल कार्तिक (आयुष्मान) पर आ जाता है। फिल्म में इन्हीं की लव स्टोरी देखने को मिलेगी। इसके साथ आयुष्मान ने लिखा, 'जीतेगा प्यार सपरिवार।' जितेंद्र की अगर बात करें तो वे एक पॉपुलर इंटरनेट स्टार हैं और कई हिट वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। बता दें कि इस फिल्म को हितेश केवल्या डायरेक्टर कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jitendrak1) on

जान्हवी कपूर की फिल्म से होगी टक्कर
आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की सीधी टक्कर जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल से होगी। जान्हवी की फिल्म एक बायोपिक है, जबकि आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिक्शन है। इस दिन दर्शकों को एंटरटेनमेंट की डबल डोज मिलने वाली है। देखना होगा कि कौनसी फिल्म दर्शकों को दिल जीतती है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...