सलमान-अक्षय की राह पर निकले आयुष्मान खुराना, फीस के साथ फिल्मों के प्रॉफिट से भी लेंगे हिस्सा

बॉलीवुड
Updated Sep 22, 2019 | 16:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन उन स्टार्स में गिने जाते हैं जो अपनी फिल्मों में प्रॉफिट शेयर करते हैं। अब इस प्रॉफिट शेयर क्लब में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल हो रहे हैं।

ayushmann khurrana will share profits for movies
आयुष्मान खुराना।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना जल्द फिल्मों के प्रॉफिट शेयर क्लब में शामिल हो सकते हैं।
  • ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद आयुष्मान अब फीस में बड़े बदलाव करने का सोच रहे हैं।
  • आयुष्मान अब से फीस की बजाय फिल्मों के प्रॉफिट में हिस्सा लिया करेंगे।

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और अजय देवगन उन बॉलीवुड स्टार्स में गिने जाते हैं जो अपनी फिल्मों में प्रॉफिट शेयर करते हैं। आमिर खान अपनी फिल्म से 80 फीसदी, सलमान खान 50, अक्षय कुमार 60 तो ऋतिक रोशन 48 फीसदी प्रॉफिट शेयर लेते हैं। अब इस प्रॉफिट शेयर क्लब में एक और बॉलीवुड एक्टर का नाम शामिल होने वाला है। ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना हैं। 
जी हां, ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद आयुष्मान खुराना अब जल्द प्रॉफिट शेयर करने वाले एक्टर बनने वाले हैं। एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान आयुष्मान ने खुद इस बात का खुलासा किया है। उनका कहना है कि अब वो फीस की बजाय प्रॉफिट में हिस्सा लिया करेंगे। फिल्म मेकिंग में बड़ा बजट लगता है। बाद में इससे जो भी फायदा होता है वो सभी के बीच बंट जाता है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on


आयुष्मान कहते हैं, 'मेरा मानना है कि अगर बेसिक फीस कम हो तो प्रॉफिट शेयरिंग ली जा सकती है। ये बात फिल्म दर फिल्म पर भी निर्भर करती है। आप कई बार बल्क में फीस लेना भी पसंद करते हैं। साथ ही आपके प्रोड्यूसर्स के साथ तालमेल पर भी चीजें निर्भर करती हैं। स्क्रिप्ट की डिमांड क्या है। अगर फिल्म बड़े बजट की है तो स्टार फीस की बजाय प्रॉफिट ले सकते हैं।' 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ayushmannk) on


आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। पहले दिन फिल्म ने 10.05 करोड़ की कमाई की थी। एक हफ्ते में फिल्म ने 77.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। वहीं अब तक फिल्म 86.60 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ड्रीम गर्ल की रफ्तार को देखकर लग रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर