अभिषेक कपूर की फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने शुरू की तैयारी, एथलीट के रोल में आएंगे नजर

Ayushmann Khurrana New Film: एक्टर आयुष्मान खुराना ने अभिषेक कपूर की फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। वह फिल्म में एथलीट के रोल में नजर आएंगे।

Ayushmann Khurrana
आयुष्मान खुराना 

मुख्य बातें

  • आयुष्मान नई फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं
  • फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर भी नजर आएंगी
  • इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। इसके लिए एक्टर ने पसीना बहाना शुरू कर दिया है। आयुष्मान की इस फिल्म का निर्देशन जाने-माने निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे। फिल्म में आयुष्मान एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे। उन्होंने बुधवार को खुलासा किया कि वह फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ट्रेनर राकेश उडियार के साथ ट्रेनिंग शेड्यूल पर चर्चा का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

आयुष्मान खुराना ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें उनका चेहर नहीं दिख रहा है। बताया जा रहा है कि वह जानबूझकर अपना नया लुक छुपा रहे हैं। एएनआई के मुताबिक, एक ट्रेड सूत्र ने बताया कि निश्चित रूप आयुष्मान अपने लुक को छिपा रहे हैं, क्योंकि वह नहीं चाहते शूटिंग शुरू होने से पहले किसी को भी ट्रांसफॉर्मेशन की झलक देखने को मिली। चूंकि वह पहली बार क्रॉस-फंक्शनल एथलीट का किरदार निभा रहे हैं, इसलिए आयुष्मान को अपने बॉडी टाइप को पूरी तरह से बदलना होगा।


सूत्र ने आगे कहा कि आयुष्मान अपने ट्रांसफॉर्मेशन को छुपाने में कामयाब हो सकते हैं, क्योंकि वह चंडीगढ़ में हैं। हमें लगता है कि वह ऐसा जानबूझकर कर रह है जब तक कि फिल्म का पहला लुक जारी नहीं हो जाता। अभिषेक और आयुष्मान ने निश्चित रूप से दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान किया है। बता दें कि अभिषेक की इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट वाणी कपूर दिखाई देंगी। कई हिट फिल्में दे चुके आयुष्मान पहली बार वाणी के साथ दिखेंगे। 

आयुष्मान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'गुलाबो सिताबो' फिल्म में नजर आए थे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं, वाणी कपूर आखिरी बार मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'वॉर' में दिखी थीं। 'वॉर' में ऋतिक रोशन और जैकी श्रॉफ थे। वाणी अब जल्द ही 'शमशेरा' फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर