आयुष्मान-अमिताभ की Gulabo Sitabo डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? फिल्म के डायरेक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड
Updated Apr 28, 2020 | 11:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gulabo Sitabo Release: खबरें हैं कि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। डायरेक्टर का इस बारे में ये कहना है...

Gulabo Sitabo Release
Gulabo Sitabo Release  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी गुलाबो सिताबो
  • अब डिजिटल पर की जा सकती है रिलीज
  • पहली बार फिल्म में साथ दिखेंगे आयुष्मान और अमिताभ

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन है। इसके बाद की स्थिति के बारे में कहना अभी मुश्किल है। लॉकडाउन का असर लगभग सभी बिजनेस पर पड़ा है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री भी शामिल है। लॉकडाउन से बॉलीवुड को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। पिछले हफ्तों में कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होनी थीं, लेकिन लॉकडाउन के चलते उनकी रिलीज डेट आगे खिसका दी गई। वहीं खबरें हैं कि नुकसान से बचने के लिए कुछ फिल्मों को थिएटर की बजाए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो भी इसमें शामिल है।

गुलाबो सिताबो के डायरेक्टर शूजित सिरकार अपनी फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।  गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट पहले दो बार बदल चुकी है। पहले इसकी रिलीज डेट 24 अप्रैल थी, जो बाद में 28 फरवरी की गई और फिर 17 अप्रैल हुई। लेकिन लॉकडाउन के चलते फिलहाल कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। इस पर शूजित ने खुल कर बात की।

शूजित सिरकार ने मुंबई मिरर को बताया कि एक फिल्ममेकर के रूप में, मैं अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज होते देखना चाहता हूं, लेकिन आज की स्थिति इसके विपरीत है, जो किसी ने कभी अनुभव नहीं की थी। इसलिए अगर जरूरी हुआ तो मैं इसके डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं, लेकिन हम 3 मई के बाद इस पर फैसला लेंगे। गुलाबो सिताबो की अगर बात करें तो ये लखनऊ में बेस्ट है। इसमें आयुष्मान और अभिताभ के लुक्स सामने आ चुके हैं। ये पहली बार है कि जब ये जोड़ी पर्दे पर एक साथ दिखेगी।

बता दें कि गुलाबो सिताबो से पहले रणवीर सिंह की फिल्म 83 के भी वेब पर रिलीज होने के चर्चे थे, हालांकि बाद में ये कंफर्म किया गया कि फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जाएगा। वहीं खबरें ये भी हैं कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को भी डिजिटल पर रिलीज किया जा सकता है। लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर