शादी से पहले कुछ ऐसे दिखते थे आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप ने फोटो शेयर कर लिखी ये दिलचस्प बात

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap Throwback Photo: आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने शादी से पहले की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं।

Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap
आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप की बॉन्डिंग बेहद शानदार है
  • दोनों की शादी को एक दशक से अधिक समय बीत गया है
  • आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी स्कूल से शुरू हुई थी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है, जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं। ताहिरा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों की मोहब्बत देखने लायक है। ताहिरा इस फोटो में आयुष्मान के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा दोनों के आसपास कुछ दोस्त भी मौजूद हैं। दोनों की यह तस्वीर शादी से पहले की है। ताहिरा ने फोटो शेयर करते हुए एक बेहद तिलचस्प बात लिखी है। 

'चिप्स की टोकरी तो मैं ही रखूंगी हमेशा'

ताहिरा कश्यप ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शुरू से आयुष्मान के साथ मेरी प्राथमिकताएं तय थीं कि चिप्स की टोकरी तो मैं ही रखूंगी हमेशा... और यह आदत सामान्य रूप से फूड तक भी आ गई! यहां हमारे बचपन के दोस्त रोचक कोहली, समीर और और सुकृति हैं! यह सबसे कूल सुकृति का घर है!' ताहिरा की इस पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक ताहिर और आयुष्मान की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। तारीफ करने वालों में दिव्या खोसला कुमार और सिंगर अदिति सिंह शर्मा भी शामिल हैं। 


आयुष्मान और ताहिरा एक-दूसरे की प्रशंसा करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू खुलासा किया था कि वह बता नहीं सकते कि ताहिरा को पाकर कितना खुश हैं। उन्होंने कहा था, 'मेरी उपलब्धियों में से एक उपलब्धि यह भी है कि मैंने ताहिरा से शादी की। उसके जैसी लड़की का मिलना मुश्किल है। वह मेरे साथ अच्छे और बुरे दौर में रही है। वह मेरे संघर्ष के दिनों में सपोर्ट का एक मजूबत पिलर थी। वह मुझसे ज्यादा परिपक्व है। मैं अभी भी बचपने में हूं। मैं उसकी सलाह को बहुत महत्व देता हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर