औरंगाबाद ट्रेन हादसे पर सेलेब्स ने जताया दुख, ऋचा चड्ढा बोलीं- 'सुबह ऐसी खबर से दुखता है दिल'

Bollywood Celebs On Aurangabad Accident: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ट्रेन से कटकर 16 मजदूरों की जान चली गई है। अब इस हादसे पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी अपना दुख जताया है।

Richa Chaddha
Richa Chaddha 

मुख्य बातें

  • औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक पर सो रहे कई मजदूरों मालगाड़ी के नीचे आ गए हैं।
  • इस हादसे में अभी तक लगभग 16 लोगों की मौत हो गई है।
  • औरंगाबाद हादसे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दुख जाहिर किया है।

मुंबई. महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। रेलवे ट्रैक पर सो रहे कई मजदूरों एक मालगाड़ी के नीचे आकर कट गए हैं। इस हादसे में अभी तक लगभग 16 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दुख जाहिर किया है।

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि- सुबह उठकर ऐसी खबर सुनना काफी बुरा लगता है! हम  इतने क्रूर कैसे हो सकते हैं, उन लोगों के साथ जिनके कारण हम आगे बढ़ रहे हैं? हमें एक क्रांति की जरूरत है।  

गोल्ड फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'औरंगाबाद से बुरी खबर आ रही है। जो लोग मारे गए भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। रोजाना अब ऐसी खबर सुनने से दिल टूटता है। ये एक बड़ी त्रासदी है और राष्ट्रीय शर्म है।'


पीएम मोदी ने भी जताया शोक 
मजदूरों की मौत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, 'महाराष्‍ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल हादसे में लोगों की मौत से बेहद दुखी हूं। इस बारे में रेल मंत्री पीयूष गोयल से बात की है, वह हालात पर करीबी नजर बनाए हुए हैं। हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।'

पीएम मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने लिखा- 'महाराष्ट्र ट्रेन हादसे में प्रवासी मजदूरों की मौत पर हो रहे दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मैंने रेल मंत्री पीयूष गोयल और केंद्र एवं रेलवे के संबंधित अधिकारियों से मामले में बात की है। हादसे में प्रभावित परिवारों के साथ मेरी सांत्वना है।'


 

चार लोग हैं घायल
दक्षिण मध्‍य रेलवे के मुख्‍य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि औरंगाबाद में करमाड के नजदीक यह हादसा हुआ, जब मालगाड़ी ने कुछ लोगों को कुचल दिया। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस बल (RPF) और स्‍थानीय पुलिस को घटनास्‍थल के लिए रवाना किया गया, जहां उन्‍होंने राहत एवं एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया।

औरंगाबाद में हुए इस हादसे में जहां 16 लोगों की जान चली गई है, वहीं 4 अन्‍य घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सुबह 5:15 बजे के आसपास हुई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर