Asia Pacific Screen Awards: मनोज बाजपेयी को मिला एशिया पेसिफ‍िक स्‍क्रीन अवॉर्ड, स‍ितारों ने दी बधाई

Asia Pacific Screen Awards 2019: पद्मश्री और राष्ट्रीय फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जैसे सम्‍मानों से नवाजे जा चुके अभिनेता मनोज बाजपेयी को बेस्‍ट एक्‍टर का एशिया पेसिफ‍िक स्‍क्रीन अवॉर्ड प्रदान किया गया है।

manoj bajpayee
manoj bajpayee 

Asia Pacific Screen Awards 2019: पद्मश्री और राष्ट्रीय फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जैसे सम्‍मानों से नवाजे जा चुके अभिनेता मनोज बाजपेयी को बेस्‍ट एक्‍टर का एशिया पेसिफ‍िक स्‍क्रीन अवॉर्ड प्रदान किया गया है। मनोज बाजपेयी को यह अवॉर्ड मराठी फ‍िल्‍म भोंसले के लिए मिला है। देवाशीष मखीजा के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म भोसले बीते साल पांच अक्‍टूबर को र‍िलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म में मनोज बाजपेयी लीड रोल में थे जबकि पीयूष सिंह, अभ्‍यानंद सिंह, संदीप कपूर, शबाना रजा और सौरभ गुप्‍ता भी उनके साथ नजर आए थे। 

एशिया पेसिफ‍िक स्‍क्रीन अवॉर्ड समारोह में भोसले में मनोज बाजपेयी के रोल को सर्वश्रेष्‍ठ माना गया। मनोज वाजपेयी ने अवॉर्ड लेने के बाद ट्विटर पर फाटो शेयर करते हुए अपने लाखों फैंस का शुक्रिया अदा किया है। वहीं बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्‍हें इस पुरस्‍कार की बधाई दी है। 

बता दें कि 23 अप्रैल 1969 को नरकटियागंज, बिहार में पैदा हुए मनोज बाजपेयी बचपन से एक्टर बनना चाहते थे। उन्‍होंने हाई स्कूल तक की पढ़ाई बिहार के बेतिया से की और 17 साल की उम्र में वह दिल्ली आ गये। यहां आकर कॉलेज के दिनों में ही उन्‍होंने थियेटर करना शुरू कर दिया था। उन्‍होंने गोविन्द निल्हानी की फिल्म द्रोखाल से 1994 में डेब्यू किया था।

 

बता दें कि मनोज बाजपेयी ऐसे सितारे हैं जिन्‍होंने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ तेलुगु और तमिल फिल्मों मे भी काम किया है  वह अब तक दो नेशनल फिल्म अवार्ड और चार फिल्म फेयर अवार्ड जीत चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर