Kabir Singh में शाहिद कपूर को नहीं अर्जुन कपूर को लेना चाहते थे मेकर्स, इस वजह से नहीं बन पाई बात

बॉलीवुड
Updated Sep 30, 2019 | 09:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह उनके करियर की बड़ी हिट साबित हुई थी। लेकिन मेकर्स इस फिल्म में शाहिद नहीं बल्कि इस एक्टर को लेना चाहते थे।

Arjun Kapoor and Shahid Kapoor
Arjun Kapoor and Shahid Kapoor 

मुख्य बातें

  • फिल्म कबीर सिंह में शाहिद नहीं अर्जुन कपूर को लेना चाहते थे मेकर्स
  • हाल ही में अर्जुन कपूर ने बताया कि इस वजह से नहीं बन पाए फिल्म का हिस्सा
  • फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था

बॉलीवुड में शाहिद कपूर की हिट फिल्म कबीर सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म सिनेमाहॉल में कई दिनों तक अपनी जगह बनाए हुए थे। फिल्म में शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट मानी गई थीं। हाल ही इस फिल्म को लेकर खास खबर सामने आई है। जिसके मुताबिक बताया जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म में लीड रोल के लिए शाहिद कपूर को नहीं बल्कि अर्जुन कपूर को कास्ट करना चाहते थे मेकर्स। अब इस मामले पर अर्जुन कपूर खुलकर बात करते नजर आए।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि अर्जुन कपूर ने कहा कि जब प्रोड्यूसर्स इसके राइट्स खरीदें थे, तब उनके दिमाग में लीड रोल के लिए वो ही थे। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इस रोल के लिए पहले से ही शाहिद कपूर से बात कह चुके थे।

उन्होंने बताया कि ये मामला उस स्टेज तक पहुंचा ही नहीं। जहां से मैं चुनता या छोड़ता। एक्टर ने बताया कि जब अश्विन (वर्दे) और मुराद (खेतानी) जिन्होंने 'मुबारकां' भी बनाई है। उन्होंने जब फिल्म के राइट्स खरीदे तो उनके दिमाग में मैं था। लेकिन तब तक संदीप शाहिद कपूर से मिल चुके थे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

ऐसे में शाहिद कपूर फिल्म भी पहले से देख चुके थे। जिसके बाद दोनों ने साथ में फिल्म करने का फैसला लिया। एक्टर ने आगे कहा कि फिल्म को संदीप वांगा की जरूरत थी, जिस तरह कबीर सिंह में पागलपन दिखाया गया है। उसके लिए बुनियादी एनर्जी की जरूरत होती है। ये एक सिंपल कहानी है, लेकिन इसको बनाने के तरीके में एक पागलपन है। संदीप पहले ही अपनी जुबान दे चुके थे और वो अपनी बात को खराब नहीं करना चाहते थे। जिसकी मैं काफी इज्जत करता हूं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर आखिरी बार फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं आने वाले दिनों में एक्टर पानीपत  में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वो कृति सेनन के अपोजिट नजर आएंगे।

अगली खबर