अर्जुन कपूर ने उड़ाया कटरीना कैफ का मजाक, सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पर करते हैं ऐसे कमेंट

बॉलीवुड
Updated Sep 14, 2019 | 11:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में कटरीना कैफ की एक तस्वीर का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा किया हो।

Arjun Kapoor and Katrina Kaif
Arjun Kapoor and Katrina Kaif 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की जिसका अर्जुन कपूर ने मजाक उड़ाया
  • अर्जुन अक्सर कटरीना की तस्वीरों पर कमेंट कर चुटकी लेते हैं
  • अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ अच्छे दोस्त हैं और सोशल मीडिया पर भी यह देखा जा सकता है

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां पोस्ट करते हैं। वहीं दूसरे सेलेब्स उनकी फोटो को लाइक करने और कमेंट करने से नहीं चूकते। हाल ही में एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसे लेकर अर्जुन कपूर ने उनका मजाक उड़ाया।

दरअसल कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो व्हाइट टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं और उनके बाल खुले हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कटरीना ने 'कॉफी कप' इमोजी बनाया। इस फोटो पर अर्जुन कपूर ने कमेंट कर उनका मजाक उड़ाया। अर्जुन ने कमेंट किया, 'इस इमोजी का फोटो से कोई मतलब नहीं है कटरीना.. क्या यह कोई क्लू है कि तुम तख्त में करण के साथ जुड़ गई हो।' क्या यह करण के लिए कोई क्लू है कि तख्त पर तुम्हें कॉफी के लिए मिले। मालूम हो कि तख्त करण जौहर की आने वाली फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

इसके जवाब में कटरीना ने कहा कि कोई कॉफी पीता है तो यह उसका बॉडी लैंगवेज होता है। फिर अर्जुन ने कहा कि मैं बस मजाक कर रहा हूं कटरीना। बाद में मुझपर नाराज मत होना। मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर ने कटरीना का मजाक उड़ाया हो। वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं। कुछ समय पहले कटरीना ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जो उनके अवॉर्ड शो की थी, इसमें वो सनग्लासेस पहने नजर आ रहीं हैं। इसपर अर्जुन ने कमेंट किया, 'इसे दिन में पहनो रात को नहीं।'

कटरीना ने अपनी एक अन्य फोटो शेयर की थी जिसमें वो लकड़ी के पिलर की तरफ जाते हुए नजर आ रही हैं और पीछे की तरफ देखकर फोटो क्लिक करवा रही हैं। इसपर अर्जुन ने लिखा, 'देखो तुम कहां जा रही हो लड़की। उम्मीद करता हूं कि पोज देते हुए तुम पिलर में नहीं गई होगी।'

बता दें कि कटरीना कैफ सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। वहीं अर्जुन इन दिनों सलमान की भाभी रह चुकीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं जिसके चलते दोनों (सलमान- अर्जुन) के रिश्ते में खटास आ गई है। लेकिन अर्जुन और कटरीना के बीच अच्छी दोस्ती है जो सोशल मीडिया पर भी साफ नजर आती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

+ ?? =

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर फिल्म पानीपत में नजर आएंगे, जिसे आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अर्जुन के अलावा एक्ट्रेस कृति सेनन और संजय दत्त भी होंगे। वहीं कटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगी।

अगली खबर