Anushka Sharma को बेटी Vamika के लिए आए ऐसे घिनौने मैसेज, सोशल मीडिया को अलविदा कह सकती हैं एक्ट्रेस?

बॉलीवुड
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 04, 2021 | 00:21 IST

Anushka Sharma Reacted Over Vamika Get Rape Threats: हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका कोहली को बलात्कार की धमकियां दी गई थीं। इस घटना पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन सामने आया है।

Anushka Sharma and Virat Kohli reaction towards Vamika Kohli getting Rape threats, Anushka Sharma reaction over her 9 months daughter vamika kohli get rape threats
अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका को मिली बलात्कार की धमकी।
  • एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन।
  • सूत्र ने बताया एक्ट्रेस कह सकती हैं सोशल मीडिया को अलविदा।

Anushka Sharma Reaction Over Vamika Kohli Getting Rape Threats: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की महज 9 महीने की बेटी (Vamika Kohli) को ऑनलाइन हेटर्स का सामना करना पड़ा। हाल ही में वामिका कोहली को हेटर्स ने ऑनलाइन प्लेटफार्म पर बलात्कार की धमकी दी। जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इन हेटर्स के खिलाफ आवाज उठाई। इस घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भी जारी किया था। अब एक सूत्र ने यह साझा किया है कि इस घटना के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का क्या रिएक्शन था। 

क्यों दी गई धमकी?

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा विराट कोहली पर तब जा बरसा जब उन्होंने मोहम्मद शमी का समर्थन किया। हुआ यह कि, आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup India vs Pakistan) के लिए भारतीय खिलाड़ियों का खेल पाकिस्तान के खिलाफ सराहनीय नहीं था। यह मैच 24 अक्टूबर 2021 को हुआ था जिसमें भारतीय टीम (Indian Cricket Team) हार गई थी। इस मैच में मोहम्मद शमी का प्रदर्शन लोगों को पसंद नहीं आया जिसके बाद उनको लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था, वहीं, कुछ यूजर्स उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणियां भी कर रहे थे। इसी दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान (Indian Cricket Team Captain) विराट कोहली मोहम्मद शमी के समर्थन में सामने आए थे। मोहम्मद शमी का साथ देने पर हेटर्स के निशाने पर विराट कोहली आ गए। जिसके बाद हेटर्स ने विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को भी अपना टारगेट बना लिया। 

ऐसा था अनुष्का शर्मा का रिएक्शन 

अनुष्का शर्मा को जब इन धमकियों का पता चला तब उनका दिल टूट गया था। BollywoodLife से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि एक मां होने के नाते अनुष्का शर्मा काफी परेशान हैं और उनका दिल टूट गया है। सूत्र ने बताया कि अनुष्का शर्मा ने ट्रोलर्स और हर प्रकार की नकारात्मकता से दूरी बना ली है। सूत्र ने बताया कि यह घटना शर्मनाक है, अपनी बेटी के खिलाफ ऐसी बातें सुनकर अनुष्का शर्मा का दिल टूट गया है और वह काफी गुस्से में हैं। सूत्र ने बताया कि हो सकता है अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया से दूरी बना लें मगर वह कुछ दिनों के बाद वह‌ पहले की तरह सोशल मीडिया का उपयोग कर सकती हैं। त्योहार के मौसम में अनुष्का यह कोशिश कर रही हैं कि वह और उनका परिवार हर तरह की नकारात्मकता से दूर रहे।  ‌


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर