Anushka Sharma Bodyguard: साये की तरह अनुष्‍का शर्मा के साथ रहते हैं बॉडीगार्ड सोनू, सैलरी लेते हैं 1.2 करोड़

Anushka Sharma bodyguard salary: बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा अनुष्‍का शर्मा जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो एक शख्‍स है जो उनके साथ होता है। इस शख्‍स का नाम है सोनू जो साए की तरह उनके साथ रहता है।

Anushka Sharma Bodyguard salary, Anushka Sharma Bodyguard Sonu, anushka sharma bodyguard sonu salary will leave your shocked , अनुष्‍का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलरी,
Anushka Sharma Bodyguard Prakash aka Sonu 

मुख्य बातें

  • अनुष्का शर्मा के साथ हर वक्‍त रहने वाले हट्टे कट्टे पहलवान का नाम प्रकाश है
  • अनुष्‍का शर्मा उन्‍हें सोनू के नाम से भी बुलाती हैं और परिवार का सदस्‍य मानती हैं
  • अनुष्‍का शर्मा जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो सोनू उनके साथ होता है

Anushka Sharma Bodyguard Prakash Singh aka Sonu Salary: बॉलीवुड की द‍िग्‍गज अदाकारा एवं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो एक शख्‍स है जो उनके साथ होता है। इस शख्‍स का नाम है प्रकाश सिंह उर्फ सोनू जो साए की तरह उनके साथ रहता है। फैंस के बीच फंसने पर उनकी मदद करना हो या किसी भी तरह की मुसीबत से उन्‍हें बचाना हो, यह शख्‍स हरदम तैयार रहता है। घर से बाहर न‍िकलने पर सोनू हर मुसीबत से उन्‍हें बचाते हैं। सोनू अनुष्‍का शर्मा के पर्सनल बॉडीर्गाड हैं जो उनके साथ कई तस्‍वीरों में भी नजर आ चुके हैं।

कौन हैं अनुष्‍का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू (Who is Anushka Sharma Bodyguard Prakash Singh)

अनुष्का शर्मा के साथ हर वक्‍त रहने वाले हट्टे कट्टे पहलवान का नाम प्रकाश है जिसे वे सोनू के नाम से भी बुलाती हैं। वह  वह अभिनेत्री की सिक्योरिटी में एक जरा सी भी चूक नहीं होने देते हैं। शायद ही ऐसा कोई मौका रहता होगा जब सोनू अनुष्‍का के साथ ना दिखते हों। वह हमेशा सफारी सूट में नजर आते हैं। अनुष्का शर्मा सोनू को अपना एक फैमिली मेंबर मानती हैं। यही कारण है कि वह हर साल सोनू के जन्मदिन को खुद सेलिब्रेट करती हैं।

विराट को भी करते हैं प्रोटेक्‍ट

सोनू अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म के सेट पर भी नजर आते हैं। वह अनुष्का शर्मा की शादी से पहले से उन्‍हें प्रोटेक्‍ट कर रहे हैं। विराट कोहली से शादी होने के बाद भी सोनू अनुष्‍का के साथ ही हैं। वह अनुष्‍का की पूरी सिक्योरिटी का ख्याल रखते हैं। अनुष्का शर्मा के लिए बॉडीगार्ड के रूप में काम करने वाले सोनू अब विराट कोहली के लिए भी एक सुरक्षा कवच की तरह काम करते हैं।

इतनी लेते हैं सैलरी (Anushka Sharma bodyguard salary)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्‍का शर्मा अपनी सुरक्षा के बदले प्रकाश उर्फ सोनू को भारी भरकम तनख्‍वाह देती हैं। मिली जानकारी और मीडियो रिपोर्ट के अनुसार, सोनू की सैलरी 1.2 करोड़ रुपये सालाना है। अगर मासिक तनख्‍वाह की बात करें तो जलाल को 10 लाख रुपये सैलरी हर महीने मिलती है। प्रकाश सिंह उर्फ सोनू विदेश यात्राओं पर भी अनुष्‍का शर्मा के संग रहते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर