अनुपम खेर ने मांगी नसीरुद्दीन शाह की सलामती की दुआ, गिले-शिकवे भुलाकर लिखी ये बात

Anupam Kher wishes Naseeruddin Shah good health: बॉलीवुड एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह अस्‍पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत खराब है। ऐसे में गिले-शिकवे भुलाकर अनुपम खेर ने उनकी सलामती की दुआ मांगी है।

Anupam Kher and Naseeruddin Shah
Anupam Kher and Naseeruddin Shah 

मुख्य बातें

  • दिग्‍गज बॉलीवुड एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह हिंदुजा अस्‍पताल में भर्ती हैं
  • मैनेजर ने बयान जारी कर कहा कि उनके फेफड़ों में पैच देखा गया
  • नसीरुद्दीन की तबियत के बारे में पता चलने पर अनुपम खेर ने किया ट्वीट

Anupam Kher wishes Naseeruddin Shah good health: बॉलीवुड एक्‍टर नसीरुद्दीन शाह हिंदुजा अस्‍पताल में भर्ती हैं। निमोनिया के चलते उनकी तबियत ज्‍यादा खराब हो गई जिसके बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि उनके फेफड़ों में पैच देखा गया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसे ही अभिनेता की तबियत खराब होने की खबर आई तो सभी सितारे और उनके फैंस परेशान हो गए। सितारे और फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे। ट्विटर पर दोपहर से ही नसीर साहब की सलामती के लिए हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं। इसी बीच गिले-शिकवे भुलाकर बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर ने उनकी सलामती की दुआ मांगी है। 

अनुपम खेर ने ट्वीट किया- जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब!! कम्बख़्त निमोनिया इम्पोर्टेंस चाह रहा है। इसलिए एक दो दिनों के लिए आपके साथ हो लिया है। जल्दी से झटक दें इसे और ठीक हो जाइए!! बड़े दिनो से आपके साथ काम करने की तलब है। ख़्याल रखिये अपना! आपकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना और दुआ! अनुपम खेर का ये ट्वीट जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। 

बीते साल दोनों सितारों में हुआ था विवाद 

बीते साल बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने  CAA-NRC पर बात करते हुए एक्टर अनुपम खेर को जोकर बताया था। नसीरुद्दीन ने कहा था, अनुपम खेर ट्विटर पर हैं, मैं ट्विटर पर नहीं हूं। ये लोग जो ट्विटर पर हैं, उम्मीद करता हूं कि वो अपना मन बना चुके हैं कि उन्हें किस चीज पर विश्वास है। अनुपम खेर जैसे किसी मुखर व्यक्ति को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। वो जोकर हैं। NSD और FTII में अनुपम खेर के समय के कितने लोग उनके चापलूस होने की बात बता सकते हैं। ये उनके खून में है, वो इसका कुछ नहीं कर सकते।

अनुपम खेर ने दिया था जवाब

नसीरुद्दीन शाह द्वारा जोकर कहने पर अनुपम खेर ने उन्हें करारा जवाब दिया था। अनुपम खेर ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि नसीरुद्दीन शाह को कोई सीरियसली नहीं लेता। वीडियो में उन्‍होंने कहा था, 'नसीरुद्दीन शाह साहब मेरे बारे में आपका दिया हुआ इंटरव्यू देखा और आपने मेरी तारीफ की। मैंने कभी आपकी बुराई नहीं की और भला बुरा नहीं कहा, लेकिन आज कहना चाहूंगा कि इतनी कामयाबी मिलने के बाद भी आपने अपनी पूरी जिंदगी निराशा में निकाली है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर