कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाए जाने पर अनुपम खेर ने जताया अफसोस, लिखा- यह मुंबई के जमीर पर हमला

कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर मणिकर्णिका पर बुलडोजर चलाए जाने पर अनुपम खेर ने अफसोस जताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि यह प्रहार कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुंबई के जमीर पर है।

Kangana Ranaut and Anupam Kher
Kangana Ranaut and Anupam Kher  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर
  • कंगना के दफ्तर को तोड़े जाने पर अनुपम खेर ने जताया अफसोस
  • मालूम हो कि हाई कोर्ट ने कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ करने पर रोक लगाई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर मणिकर्णिका पर बीएमसी ने बुलडोजर चला दिया। अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के इस दफ्तर को तोड़ दिया गया। इसके बाद कई सेलेब्स ने बीएमसी के इस कदम को गलत बताते हुए कंगना का सपोर्ट किया। 

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाए जाने को गलत ठहराते हुए ट्वीट किया। अनुपम ने लिखा, 'गलत गलत गलत है! इसको bulldozer नहीं बल्कि Bullydozer कहते हैं। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना रनौत के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है।'

मालूम हो कि कंगना आज ही मुंबई वापस लौटी हैं और उनके यहां पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके दफ्तर पर कार्रवाई की। बीएमसी की कंगना के ऑफिस में जेसीबी और हथौड़े के साथ एंट्री हुई और इसी के साथ तोड़फोड़ भी शुरू कर दी गई थी।

अपने ऑफ‍िस में तोड़फोड़ किए जाने पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने नाराजगी जाहिर की और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर गुस्सा जाहिर किया और कहा- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, उन्होंने कहा कि गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।

बता दें कि बीएमसी का कहना है कि नोटिस मिलने के बाद भी कंगना के बंगले में निर्माण कार्य हुआ है जिसे गिराया गया। उनका कहना है कि इससे पहले बीएमसी ने कंगना के बंगले पर नया नोटिस चस्पा किया था, जिसमें कहा गया था कि 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कंगना अपने ऑफिस में हुए बदलाव के कागजात पेश नहीं कर पाई हैं। ऐसे में इमारत का कथित अवैध हिस्से को गिराया जाना उसके दायरे में आ जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर