नए गाने में Anup Jalota ने न‍िभाया भगवान 'कृष्‍ण' का किरदार, Geetanjali Mishra बनीं राधा, लुक वायरल

पद्मश्री से सम्‍मानित और भजन सम्राट के रूप में लोकप्रिय अनूप जलोटा (Anup Jalota) अपने नए गाने "मैं कान्‍हा के अधरों पर हूं" में भगवान कृष्‍ण का रूप धरे नजर आएंगे।

Anup Jalota and Geetanjali Mishra
Anup Jalota and Geetanjali Mishra  

Mein kanha ke adhro per hu Song: पद्मश्री से सम्‍मानित और भजन सम्राट के रूप में लोकप्रिय अनूप जलोटा (Anup Jalota) अपने नए गाने "मैं कान्‍हा के अधरों पर हूं" में भगवान कृष्‍ण का रूप धरे नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनका नया लुक वायरल हो रहा है जिसमें वह कृष्‍ण के रूप में झूला झूलते नजर आ रहे हैं। इस गाने में उनके साथ क्राइम पेट्रोल फेम अदाकारा गीतांजलि मिश्रा (geetanjali mishra) भी नजर आ रही हैं। उन्‍होंने राधा का किरदार न‍िभाया है। 

गाने में महाभारत के बाद की कहानी को दिखाया गया है जिस तरह से राधा कान्हा से रूठ जाती है और कान्हा उन्हें मनाते हैं, यह दृश्य बहुत ही अलग है। इस गीत में अनूप जलोटा ना केवल अभिनय करते नजर आएंगे बल्कि इसे संगीतबद्ध भी उन्‍होंने ही किया है। अनूप जलोटा ने दीप्ती चतुर्वेदी के साथ मिलकर इसे लिखा है। अनूप जलोटा ने कहा कि भगवान कृष्ण का किरदार निभाना एक खास एहसास है। यह स्‍वयं प्रभु की कृपा ही है कि उन्‍हें भगवान कृष्‍ण का रूप धरने का मौका मिला। सेलेब कॉनेक्स द्वारा निर्मित इस गाने को अनूप जलोटा ने ही अपनी आवाज दी है।

राधिका के रूप में नजर आने वाली गीतांजलि कहती है, "भारतीय टेलीविजन और फिल्मों में ज्यादातर मुझे ग्रे शेड के रोल करने वाले चेहरे के रूप में या नकारात्मत किरदारों के लिये जाना जाता है, यह पूरी तरह से एक अलग और सुखद अनुभव था क्योंकि मैंने किसी भी पूरे गाने की शूटिंग कभी नहीं की। ऐसे में मैं राधा जी के चरित्र को निभाने के लिए धन्य महसूस करती हूं, यह पूर्णरूप से आनंद की अनुभूति थी। 

वहीं गीतकार दीप्ति ने कहा, ये गीत मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करती हूं। टीम का काम सबसे महत्वपूर्ण था क्योंकि हर किसी के पास सबसे अच्छी क्षमता होती है इसलिए अगर इरादा अच्छा हो तो टीम शानदार प्रदर्शन करती है।

सेलेब कॉनेक्स (Celeb Connex) के कैप्टन विनीत चतुर्वेदी (Vineet Chaturvedi) ने बताया कि राधा के रूप में गीतांजलि मिश्रा के अलावा, दोनों गायक भी गीत में अभिनेता हैं, जबकि अनूप जलोटा ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई है और दीप्ति ने "बांसुरी" की मानवीय भूमिका निभाई है। गाने को मुंबई में मथुरा / वृंदावन का स्वरूप देकर शूट किया गया है जोकि जल्‍द ही रिलीज होने वाला है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर