सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट पर अंकिता लोखंडे का जवाब- 'हम न्याय के रास्ते पर हैं दी'

Ankita reaction on SSR sister Tweet: सीबीआई को सुशांत केस की जांच सौंपे जाने के बाद श्वेता सिंह कीर्ति के ट्वीट पर दिवगंत अभिनेता की पूर्व गर्लफ्रेंड ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- 'हम न्याय के रास्ते पर हैं दी'

Ankita Lokhande and actor's sister Shweta with Sushant
सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे और अभिनेता की बहन श्वेता 

मुख्य बातें

  • सुप्रीम कोर्ट ने दिया सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपने का निर्णय
  • दिवगंत अभिनेता की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी
  • अंकिता लोखंडे ने किया रिट्वीट- 'हम न्याय पाने के रास्ते पर हैं दी'

मुंबई: सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार, 19 अगस्त को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला सुनाया। कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने खुशी जताई और लोगों को सोशल मीडिया पर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

दिवगंत अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता ने लिखा, 'मेरे विस्तारित परिवार को बधाई !! बहुत खुश हूं... जीत और निष्पक्ष जांच की दिशा में पहला कदम।' सुशांत की बहन के इस ट्वीट का लगातार परिवार का समर्थन कर रहीं अंकिता लोखंडे ने जवाब दिया। कभी सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता ने श्वेता के ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा, 'हम न्याय पाने के रास्ते पर हैं दी।'

इससे पहले जैसे ही सर्वोच्च न्यायालय ने सुशांत केस में सीबीआई जांच का फैसला सुनाया अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर खुशी जताई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Justice is the truth in action Truth wins .... #1ststeptossrjustice

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति #JusticeforSSR और #CBIforSSR को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रही हैं। उन्होंने फैसले के बाद लिखा: 'भगवान का शुक्र है! आपने हमारी प्रार्थना का जवाब दिया है !! लेकिन यह सिर्फ शुरुआत है ... सच की ओर पहला कदम! सीबीआई पर पूर्ण विश्वास !!'

इससे पहले, मामले में बिहार सरकार ने पटना एफआईआर को सीबीआई को सौंप दिया था और केंद्र ने जांच एजेंसी को मामले में कार्यवाही के निर्देश दिए थे। हालांकि, महाराष्ट्र सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंपने के केंद्र के फैसले का विरोध किया था और कहा था कि पटना प्राथमिकी को मुंबई पुलिस को स्थानांतरित किया जाना चाहिए, जिसके अधिकार क्षेत्र में यह घटना हुई थी।

मुंबई पुलिस ने अभी तक एक एफआईआर दर्ज नहीं की है और एक आकस्मिक मौत की रिपोर्ट के तहत अपनी पूछताछ जारी रखी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाए गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर