सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया इंस्टाग्राम पोस्ट, क्या रिया चक्रवर्ती पर कसा है तंज?

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच सीबीआई कर रही है और इस बीच उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्‍ट चर्चा में आ गया है। पोस्‍ट के बहाने उन्‍होंने र‍िया पर तंज कसा है।

Ankita Lokhande and rhea chakraborty
Ankita Lokhande and rhea chakraborty 

मुख्य बातें

  • सीबीआई कर रही है सुशांत स‍िंह मामले की जांच
  • इस बीच एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता का पोस्‍ट वायरल
  • पोस्‍ट के बहाने र‍िया चक्रवर्ती पर साधा है न‍िशाना

Sushant Singh Rajput Case:  बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की जांच सीबीआई कर रही है और इस बीच उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पोस्‍ट चर्चा में आ गया है। अंकिता लोखंडे ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए कुछ बातें ल‍िखी हैं। पोस्‍ट के बहाने उन्‍होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं र‍िया चक्रवर्ती पर तंज कसा है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्‍य आरोपी बनाया गया है। 

अंकिता लोखंडे के एक पोस्‍ट किया जिसमें एक महिला हैट लगाए हुए नजर आ रही है। तस्‍वीर पर लिखा है- 'महिलाओं को कई चीजों को संभालना सिखाया जाता है, जिससे वह सही और गलत का फैसला ले सकें। इसलिए मैंने खुद को अनोखा और शक्तिशाली रखना चुना है। और यही सत्य है।' वहीं तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए अंकिता ने कैप्‍शन ल‍िखा- 'सच, यहां अनोखा और शक्तिशाली होने के लिए।' तस्‍वीर पर लिखी लाइनें Shatara Liora की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

सीबीआई जांच पर लिखा था सत्‍यमेव जयते 

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में साथ नजर आए थे और धीरे धीरे दोनों के बीच प्‍यार हो गया था। दोनों छह साल तक रिलेशन में रहे और शादी भी करने वाले थे। अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या के बाद अंकिता खुलकर सामने आईं और उनके ल‍िए सीबीआई जांच की मांग को लेकर कैंपेन चलाया। जब सुप्रीम कोर्ट ने आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच को मंजूरी दी तो उन्‍होंने ल‍िखा था- सत्‍यमेव जयते।

14 जून को सुशांत ने की आत्‍महत्‍या 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे। कहा जा रहा था कि उन्‍होंने फंदा लगाकर जान दे दी। उनके फैंस को यह बात हजम नहीं हुई और सवाल उठने लगे कि एक जिंदादिल अभिनेता आत्‍महत्‍या कैसे कर सकती है। मुंबई पुल‍िस इस मामले की जांच में जुटी और 56 लोगों के बयान दर्ज किए। हालांकि जब जांच में कुछ खास नहीं मिला तो इस मामले की सीबीआई जांच को लेकर सुशांत के पिता ने मांग की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर