[VIDEO] सुशांत का सपना पूरा करने के लिए अंकिता लोखंडे ने बढ़ाया कदम- 'अपने घर से शुरुआत कर रही हूं'

Ankita to fulfill Sushant's Dream: अंकिता लोखंडे रविवार को अपनी मां के साथ पौधे खरीदते हुए नजर आईं और इस बारे में बात करते हुए कहा कि सुशांत 1000 पेड़ लगाना चाहते थे।

Ankita Lokhande to full fill SSR Dream
अंकिता पूरा करेंगी सुशांत का सपना 

मुख्य बातें

  • सुशांत की मौत के बाद दिवंगत अभिनेता के परिवार के साथ खड़ी हैं अंकिता लोखंडे
  • मौत के बाद से शेयर कर चुकी हैं अभिनेता के कई वीडियो
  • सुशांत का सपना पूरा करने के लिए मां के साथ पौधे खरीदते आईं नजर

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को रविवार शाम को अपनी मां के साथ बाजार में पौधे खरीदते हुए देखा गया। मौके पर कैमरे के साथ  मौजूदा एक व्यक्ति से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के कई सपनों में से एक 1000 पेड़ लगाना था। अभिनेत्री ने एसएसआर के प्रशंसकों से उनकी याद में पौधे और पेड़ लगाने का अनुरोध किया।

सुशांत के अचानक और चौंकाने वाले निधन के ठीक बाद, सुशांत के बांद्रा निवास के बाहर रोते हुए अंकिता का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया था। दुखद समाचार सुनने के लिए अभिनेत्री को गहरा झटका लगा था और उसने बाद दिए कई इंटरव्यू में भी उन्होंने इस बारे में बात की। कई साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद सुशांत और अंकिता दोनों पिछले चार साल से संपर्क में नहीं थे।

अंकिता लगातार सुशांत की मौत की जांच के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही हैं। अभिनेत्री सच्चाई और न्याय की मांग के साथ सुशांत के परिवार के साथ मजबूती से खड़ी रही हैं ताकि यह पता चल सके कि 'काई पो चे' अभिनेता के साथ वास्तव में क्या हुआ था।

'अपने घर से शुरुआत कर रही हूं...'
अब जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें अंकिता यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि वह सुशांत के ग्रीन ड्राइव में योगदान देने के सपने को पूरा करने के लिए पौधे खरीद रही हैं। अंकिता ने वीडियो में कहा, 'मैं अपने घर से दूर हूं। मैं वास्तव में आशा करता हूं कि लोग बाग में पौधे लगायेंगे। सुशांत का यह सपना था, मैंने अपने घर से शुरुआत की है। मैं लोगों से अपील करती हूं कि सभी पौधे जरूर लगाएं।'

एक समय की सबसे हिट टीवी जोड़ी:
2016 में अलग होने से पहले सुशांत और अंकिता 6 साल के लंबे रिश्ते में थे। उन्होंने पवित्रा रिश्त में एक साथ अभिनय किया और उनकी जोड़ी तब टेलीविजन उद्योग में सबसे लोकप्रिय जोडियों में से एक थी। हाल ही में टेलीविजन शो पवित्रा रिश्ता ने टीवी पर वापसी भी की थी और जिससे सभी पुरानी यादें ताजा हो गई थीं।

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के मामले की जांच ईडी, सीबीआई और एनसीबी कर रही है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा सहित अन्य कई लोगों पर ड्रग कनेक्शन में जांच का शिकंजा कसता नजर आ रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर