अमेरिका से लौटे अनुपम खेर को घर में नहीं आने देंगी अनिल कपूर की पत्नी, ये वीडियो हो रहा वायरल

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों कोरोना वायरस से बचने के लिए बालकनी में खड़े होकर बात करते दिख रहे हैं।

Anil Kapoor and Anupam Kher
Anil Kapoor and Anupam Kher  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनिल कपूर और अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है
  • इस वीडियो में दोनों अपने- अपने घर से बात करते दिख रहे हैं
  • मालूम हो कि अनुपम खेर शुक्रवार को अमेरिका से भारत लौटे हैं

कोरोना वायरस दुनियाभर में फैल चुका है और हर तरफ केवल लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग देखने को मिल रही है। भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और एहतियात के तौर पर आम जनता से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में ही रहे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर लगातार फैंस से अपना ख्याल रखने और सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं और वो ना केवल अपील कर रहे हैं बल्कि खुद भी इन बातों को फॉलो कर रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करते दिख रहे हैं।

दरअसल अनुपम खेर और अनिल कपूर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों अपने घर के अंदर रहकर एक दूसरे से बात करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े दिख रहे हैं जबकि अनिल कपूर उनसे पूछते हैं, 'हां सर, अमेरिका से कब वापस आए? भारत आपको कैसे ट्रीट कर रहा है?' इस पर अनुपम कहते हैं, 'हम पड़ोसी हैं लेकिन मिल नहीं सकते। गेट के बाहर आया और आप मुझे हेलो कर रहे हैं। मैं बालकनी से।' जिसके बाद अनिल कहते हैं, 'क्या करें यार, सुनीता (अनिल कपूर की पत्नी) आने नहीं देगी तेरेको अंदर।' इसके जवाब में अनुपम खेर ने कहा, 'जरूरी है सर, जिम्मेदार नागरिक होने के तौर पर।' इसके बाद अनिल कपूर गाना गाते हैं 'एक घर बनाऊंगा, तेरे घर के सामने।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

मालूम हो कि अनुपम खेर शुक्रवार को ही न्यूयॉर्क से भारत लौटे हैं। उन्होंने बताया कि भारत आकर कोरोना के लिए करवाया गया उनका टेस्ट नेगेटिव आया। एक्टर ने बताया, 'मैं अभी भारत पहुंचा हूं। एयरपोर्ट पर मेरा टेस्ट हुआ था और मुझे क्लीन चिट दे दी गई। लेकिन अब मैं घर पर सेल्फ आइसोलेशन पर रहूंगा। हमें ऐसा करना चाहिए।'

बता दें कि भारत में भी लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब यह संख्या बढ़कर 298 हो गई है। 22 मार्च को भारत में जनता कर्फ्यू का ऐलान किया गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की है कि इस दिन सुबह 7 से रात 9 बजे तक लोग अपने घरों में रहें। मालूम हो कि इस वायरस से अब तक सबसे ज्यादा इटली में 4 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर