Vinay Sinha Passes Away: अंदाज अपना अपना के प्रोड्यूसर का निधन, शोक में डूबे फैंस

Andaz Apna Apna Producer Passes Away: फिल्म अंदाज अपना अपना के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा का 24 जनवरी को निधन हो गया। हालांकि उनके निधन की वजह अब तक सामने नहीं आई है।

Vinay Sinha Passes Away
Vinay Sinha Passes Away  |  तस्वीर साभार: Twitter

बॉलीवुड की सबसे मशहूर और पसंदीदा फिल्मों में से एक अंदाज अपना अपना के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा का आज (24 जनवरी) निधन हो गया है। उनके निधन की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक वो अंदाज अपना अपना के सीक्वल पर काम कर रहे थे। 

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अंदाज अपना अपना जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाले विनय सिन्हा का कुछ मिनट पहले निधन हो गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दो।' विनय के निधन की खबर सामने आने के बाद उनके फैन शोक में डूबे हैं और ट्विटर पर लोग उनकी आत्मा की शांति को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। 

 

 

फिल्म अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है जिसमें आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। पिछले साल नवंबर में फिल्म को रिलीज हुए 25 साल पूरे हुए थे और इस मौके पर विजय सिन्हा की बेटी प्रीति ने अपने पिता को इस फिल्म को बनाने के लिए शुक्रिया कहा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'आज अंदाज अपना अपना को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए है। प्रोड्यूसर विजय सिन्हा को ये आइकॉनिक कॉमेडी फिल्म बनाने और सलमान व आमिर को पहली बार स्क्रीन पर साथ लाने के लिए थैंक्स। पापा यू रॉक।'

मालूम हो कि फिल्म में रफू चक्कर और चोर पुलिस जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है। फिल्म अंदाज अपना अपना की बात करें तो साल 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी थी जो दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और फिल्म हिट साबित हुई थी।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर